सासाराम में चाचा ने भतीजे को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

सासाराम में चाचा ने भतीजे को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SASARAM : सासाराम में एक युवक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है. घटना बड़हरी ओपी के खैरही का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार चाचा ने ही भतीजे को गोली मार दी है. जिससे युवक गंभी रूप से घायल हो गया है. 

पीड़ित का नाम धीरज बताया जा रहा है. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ने भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है की युवक को बांह में गोली लगी है और पारिवारिक विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की जांच में जुट गयी है. 

वहीँ छपरा जिले के मशरक थाना क्षेत्र के चांद कुदरिया गांव में आपसी विवाद को लेकर हुए मारपीट में पांच घायल हो गए. जिनकी पहचान चांद कुदरिया गांव निवासी समतुल्लाह मियां की 26 वर्षीय पुत्री मेहरूण निशा,मो फिरोज आलम की 40 वर्षीय पत्नी गुड़िया खातुन,समतुल्लाह मियां की 60 वर्षीय पत्नी मैमुल बेगम,18 वर्षीय पुत्री सहजान खातुन,मो फिरोज की 12 वर्षीय पुत्री फुलजहान खातुन के रूप में हुई. 

घायलों ने बताया कि पड़ोस के मन्नान मियां का पुत्र निजामुद्दीन द्वारा बराबर घर पर आकर मारपीट की जाती है. दोनो ही मामलो को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News