बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाईबासा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पीएलएफआई के सक्रिय सदस्य को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

चाईबासा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पीएलएफआई के सक्रिय सदस्य को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

News4nation desk : झारखंड के पश्चिम सिंहभूम पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पीएलएफआई के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने उसके पास कई हथियार और एक बाइक बरामद किया है। 

पश्चिम सिंहभूम एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि जिले के आनंदपुर थाना क्षेत्र ग्राम पतियार बोरोतिका तथा गोईलकेरा थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआई का कमांडर सुजीत कुमार अपने दस्ते के 7-8 साथियों के साथ मिलकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है। 

उक्त सूचना के आधार पर सुजीत की गिरफ्तारी के लिए एसपी अभियान प्रणव आंनद झा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमे चक्रधरपुर जिले की पुलिस को शामिल किया गया। 

टीम ने सुजीत और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान के दौरान जैसी ही जमीतारी के निकट पहुंची, तभी पतियार के तरफ से एक अपाची पर तीन लोग आते दिखे। 

तीनों की जैसे ही पुलिस पर नजर पड़ी उनमें से दो बाइक से उतर जंगल में फरार हो गए। जबकि एक पकड़ा गया। गिरफ्तार नक्सली के पास पुलिस ने एक 3.15 बोर की रायफल मैगजीन के साथ, एसएलआर का जिंदा गोली समेत 10 मोबाइल और अन्य सामान बरामद किये है।  

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News