दुकान के बकाया भुगतान को लेकर पंचायती के दौरान चाकू से गोदकर की हत्या, 3 महिला समेत 5 गिरफ्तार

दुकान के बकाया भुगतान को लेकर पंचायती के दौरान चाकू से गोदकर की हत्या, 3 महिला समेत 5 गिरफ्तार

BETTIAH : जिले के योगापट्टी प्रखंड क्षेत्र के शनिचरी थाना क्षेत्र के दोनोंवार पंचायत स्थित विरती टोला गांव में शुक्रवार को दुकान के भुगतान को लेकर पंचायती के दौरान दुकानदार शकील मियां ने बकाया रुपये को लेकर नूर आलम आलम पर को चाकू गोदकर मौत के घाट उतार दिया, जिससे नूर आलम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इसको लेकर दोनों तरफ से हंगामा शुरू हो गया, घटना की सूचना पर पहुंची शनिचरी पुलिस व योगापट्टी पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजेके अस्पताल बेतिया भेजा।

शनिचरी थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो, योगापट्टी थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि ग्रामीणों से जानकारी मिली है कि दुकान का लगभग 20 से 22000 हजार रुपया दुकान का बकाया रहा था। जिसको लेकर ग्रामीण पंचों द्वारा पंचायती के दौरान बात ही बात में बात बिगड़ गई और दुकानदार शकील मियां ने नूर आलम को चाकू से गोद दिया। नूर आलम की घटना पर मौत हो गई। इस घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी है। जिन का इलाज चल रहा है।

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है लेकिन पुलिस अभी नाम बताने से कतरा रही है। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News