बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चलेला जिला हमरे शासन ए जानू-नमवा ढदेबू त छुई ना प्रशासन ए जानू; युवक ने बनाया दोनो हाथों में पिस्टल लिए रिल्स,फायरिंग कर गांव में दहशत फैलाया,चार घंटे के अंदर गिरफ्तार

चलेला जिला हमरे शासन ए जानू-नमवा ढदेबू त छुई ना प्रशासन ए जानू; युवक ने बनाया दोनो हाथों में पिस्टल लिए रिल्स,फायरिंग कर गांव में दहशत फैलाया,चार घंटे के अंदर गिरफ्तार

HAJIPUR : पुलिस ने दोनों हाथो में पिस्टल लेकर रिल्स बनाकर सोशल मीडिया पर डालने वाले युवक को महज चार घंटे के अंदर ही दबोच लिया है और पुलिस पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दी गई है। युवक ने अपने दोनों हाथों में पिस्टल लिए रील्स विडिओ बनाकर अपने इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर डाला था। इधर विडिओ वायरल होते ही पुलिस ने चार घण्टे के अदंर ही दबोच लिया है और हवालात में डाल दिया है। 

युवक ने इन गाने - चलेला जिला हमरे शासन ए जानू - नमवा ढदेबू त छुई ना प्रशासन ए जानू इस गानों पर विडिओ बनाया था। जबकि दुसरे विडिओ में युवक गांव के ही एक पावर हाउस के पास हवाई फायरिंग कर विडिओ बनाया था। गिरफ्तार युवक तिसिऔता थाना क्षेत्र के डभैच गांव निवासी मनोज गिरी का पूत्र सोनू कुमार बताया गया है। 

वैशाली पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि तिसिऔता थानान्तर्गत डभैच गाँव का एक युवक के द्वारा हथियार के साथ समाज के लोगों को भयभीत करने, डर एवं दहशत पैदा करने के उद्येश्य से सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था।

इस संबंध में स्थानीय थाना को सत्यापन हेतु सूचित किया गया। तत्पश्चात् स्थानीय थाना के द्वारा उक्त फोटो/वीडियों के सत्यापन हेतु उक्त स्थल पर पहुँचा गया तो एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे साथ के सशस्त्र बल के सहयोग से पकड़ लिया गया। पकड़ाये युवक (सोनू कुमार) की तलाशी ली गई तो उसके पास से 01Realme कंपनी को मोबाईल फोन बरामद हुआ जिसे चेक करने पर इनके मोबाईल में हथियार के साथ शूट किया गया फोटो वीडियो प्राप्त हुआ।

बताया गया कि उसके द्वारा ही कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर समाज के लोगों को भयभीत करने,डर एवं दहशत पैदा करने के उद्येश्य से उक्त फोटो एवं वीडियो अपलोड किया गया था। इस संदर्भ में तिसिऔता थाना कांड सं.-43/24, दिनांक-23.04.2024, धारा-25 (9)/27 Arms Act &67 IT ACT दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Suggested News