पटना के राजा बाजार में चाणक्य IAS एकेडमी की खुली नयी ब्रांच, दिसंबर से बैच शुरू

पटना के राजा बाजार में चाणक्य IAS एकेडमी की खुली नयी ब्रांच, दिसंबर से बैच शुरू

पटना. चाणक्य आईएएस एकेडमी की एक और ब्रांच पटना में खुली है। यह ब्रांच राजा बाजार स्थित पिलर नंबर 25 के पास रिलायंस ट्रेंड्स के ऊपर खुली है। यहां दिसंबर महीने से पढ़ाई शुरू कर दी जाएगी। इसकी जानकारी चाणक्य आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि नयी ब्रांच में बैच सुचारू रूप से चलाए जाएंगे, जिससे आसपास के बच्चों की पढ़ाई में सहूलियत होगी।

उन्होंने कहा कि बीपीएससी द्वारा पैटर्न में बदलाव को लेकर छात्रों में भारी नाराजगी है। छात्रों को चिंता हो रही है कि आगे परीक्षा कैसे दें। इसी क्रम में यूपीएससी-बीपीएससी की तैयारी करा रहे चाणक्य आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ कृष्णा सिंह ने कहा कि समय-समय पर हर परीक्षा के पैटर्न में बदलाव हुआ है, लेकिन छात्र अपनी मेहनत को लेकर कभी भी हताश नहीं हुए हैं और पूरा फोकस पढ़ाई पर किया है।

उन्होंने कहा कि अगर इस बार परिवर्तन परिस्थितियों के अनुसार होता है, तो इससे छात्रों को ज्यादा निराश होने की आवश्यकता नहीं है। पढ़ाई में अपनी पूरी ताकत झोंक दें। परिणाम जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि आयोग को इस पर जल्द फैसला लेना चाहिए, ताकि परीक्षार्थियों को तैयारी करने में समय मिलेगा।

Find Us on Facebook

Trending News