बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

69वीं BPSC PT परीक्षा में चाणक्य आईएएस एकेडमी के छात्रों ने बाजी मारी, संस्थान ने कामयाबी के लिए दी शुभकामनाएं

69वीं BPSC PT परीक्षा में चाणक्य आईएएस एकेडमी के छात्रों ने बाजी मारी, संस्थान ने कामयाबी के लिए दी शुभकामनाएं

PATNA : BPSC की 69वीं PT परीक्षा का रिजल्ट आ चुका है और अभी तक प्राप्त आंकड़ों के आधार पर चाणक्य आईएएस एकेडमी से बड़ी संख्या में छात्रों के चयन की सूचना है। सफल हुए विद्यार्थियों की गिनती जारी है और अंतिम आंकड़ा और भी उत्साहवर्धक होने की पूरी संभावना है। चाणक्या आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने तमाम सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं एवं कहा कि चाणक्य आईएएस एकेडमी भैंस टेस्ट सीरीज का भी आयोजन विद्यार्थियों के लिए करा रही है।

6 साल में 12 सौ अभ्यर्थियों को मिली कामयाबी

चाणक्य आईएएस एकेडमी, पटना सेंटर में BPSC की तैयारी 6 साल पूर्व ही प्रारंभ कराई गई थी और बहुत कम समय में ही तकरीबन 1200 + छात्रों का चयन हो चुका है एवं हर वर्ष की तरह इस वर्ष का भी रिजल्ट देखकर चाणक्य आईएएस एकेडमी के छात्रों में काफी उत्साह है। रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने कहा कि BPSC परीक्षा पैटर्न को सरलीकृत करके परीक्षा के मापदंडों को ध्यान में रख कर बड़े व्यापक पैमाने पर छात्रों को तैयारी कराई जा रही है। 

चाणक्य आईएएस एकेडमी के संस्थापक निदेशक सक्सेस गुरू श्री ए. के. मिश्रा के मार्गदर्शन में अनुभवी शिक्षक एवं अच्छे रैंक से चयनित व्यक्तियों के द्वारा क्लास कराया जा रहा है एवं इन्हीं के द्वारा पठन पाठन सामग्री का निर्माण भी किया गया है। संभवतः इन्हीं कारणों से एकेडमी से इतना अच्छा रिजल्ट हो सका है। 

डॉ. कृष्णा सिंह ने आगे कहा कि मैं BPSC PT परीक्षा में चयनित तमाम विद्यार्थियों को Mains Examination के लिए शुभकामनाएं देता हूं। ज्ञातव्य हो कि चाणक्य आईएएस एकेडमी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करवाने वाली देश की सबसे बड़ी संस्था है जिसके पटना में तीन ब्रांच बोरिंग कैनाल रोड, बोरिंग रोड चौराहा और राजा बाजार एवं बिहार में चौथी शाखा गया में खोली गई है, समेत देश के 16 राज्यों में 30 शाखाएं हैं। 

हाल ही में प्रकाशित 67वीं बीपीएससी परीक्षा में संस्थान ने 253 छात्रों के चयन में अपनी प्रत्यक्ष भूमिका को निभाया है। विस्तृत निःशुल्क counselling के लिए छात्र 7303763226 पर कॉल कर सकते हैं।

Suggested News