चाणक्य आईएएस एकेडमी में बीपीएससी और यूपीएससी अभ्यर्थियों के लिए होगी नए बैच की शुरुआत, जानिए कब से ले सकते हैं एडमिशन

चाणक्य आईएएस एकेडमी में बीपीएससी और यूपीएससी अभ्यर्थियों के लिए होगी नए बैच की शुरुआत, जानिए कब से ले सकते हैं एडमिशन

PATNA : चाणक्य आईएएस एकेडमी द्वारा बीपीएससी 67 वीं मेंस और 68 वीं पीटी की तैयारी को लेकर टेस्ट सीरीज चल रहा है। इसका आयोजन अनुभवी और सक्सेसफुल कैंडिडेट दोनों को मिलाकर बनाए गए टीम द्वारा किया जा रहा है। चाणक्य आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ कृष्णा सिंह ने कहा की नि: संदेह ही यह विद्यार्थियों के लिए बहुत ही ज्यादा लाभदायक होगा। 

उन्होंने कहा की वैसे विद्यार्थी जो बीपीएससी मेंस में शामिल  होना चाहते हैं। उनको ऐसा लगता है कि उनको पीटी परीक्षा अच्छा गया है। बीपीएससी मेंस देने की स्थिति में है तो वैसे विद्यार्थियों के लिए चाणक्य आईएएस एकेडमी अपने यूट्यूब चैनल पर फ्री ऑफ कॉस्ट क्रैश कोर्स आयोजित करने जा रही है जो 15 अक्टूबर से प्रारंभ हो जाएगी। इसे दो-चार घंटे में खत्म कर दिया जाएगा ऐसा नहीं है। 

तमाम टॉपिक्स पहले विशेषज्ञ टीचरों के द्वारा सेलेक्ट किए गए हैं। जो मेन्स के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। टॉपिक्स सब के सहयोग से मिलकर तैयार किया गया है जो छात्रों को काफी लाभदायक होगा। बीपीएससी मेंस के लिए विशेषज्ञ टीचर और सक्सेसफुल छात्र के साथ ही एक नया बैच 14 अक्टूबर को प्रारंभ हो रहा हैं। 

बेच बीपीएससी और यूपीएससी के लिए हिंदी और इंग्लिश दोनों माध्यम में शुरू किया जा रहा है। उन्होंने कहा की पीटी और मैंस टेस्ट सीरीज जो लॉन्च हुआ है इसका फी बहुत ही कम है। ताकि ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थी इसका लाभ ले सके और वह परीक्षा में बेहतर परफॉर्म कर सके। कृष्णा सिंह ने कहा की अभ्यर्थियों को सफलता दिलाने के लिए चाणक्य आईएएस एकेडमी द्वारा निरंतर प्रयास किया जा रहा है।

वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News