बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका के चान्दन पुलिस ने रात्रि गस्ती में दो अलग-अलग जगह से 286.80 लीटर शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

बांका के चान्दन पुलिस ने रात्रि गस्ती में दो अलग-अलग जगह से 286.80 लीटर शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

 बांका  शराब माफिया डाल-डाल तो पुलिस पात-पात। चान्दन थाना झारखंड के दर्दमारा बॉर्डर से सटे होने के कारण शराब माफिया आए दिन अलग-अलग तरीके से झारखंड से बिहार विदेशी शराब को खपाने का प्रयास करते रहते हैं।  कभी बैंक कैश वैन से तो कभी एम्बुलेंस से लेकिन चान्दन पुलिस की तत्परता से लगभग शराब माफियाओं को नकेल कसने में कामयाब रहते हैं। 

सोमवार रात्रि गश्ती के दौरान पु० अनि०रविंद्र कुमार और शीला कुमारी की तत्परता से दो अलग-अलग जगह से शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया गया। प्रभारी थाना अध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि चान्दन थाना क्षेत्र के धवौनी गांव निवासी राजेश यादव पिता जीकांत यादव को बालू में छुपा कर रखें 75.75 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया वहीं एक महिंद्रा बोलेरो BR21G2778 के साथ चालक बेचन तांती पिता स्व० नरेश तांती, ग्राम पानापुर थाना मटियानी जिला बेगूसराय को 564 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

 थाना प्रभारी विष्णुदेव कुमार ने बताया कि दोनों अभियुक्त को मध् निषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए बांका जेल भेजा गया। बिहार में साल 2016 से शराबबंदी है.सरकार दावा करते हैं कि शराबबंदी सफल है तो सवाल है कि आखिर शराब आ कहां से रहा है, आ रहा है तो शराब का होता क्या है, शराबबंदी सफल है तो जाहिर है लोग शराब पीते नहीं होगें तो इसकी तस्करी हो क्यों रही है. इतनी बड़ी संख्या में शराब का पकड़े जाना कई सवाल खड़े करता है.

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट

Suggested News