बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाण्क्या आई.ए.एस एकेडमी ने 68 वीं प्रिलिम्स के अभ्यर्थियों के लिए की पहल, तीन दिवसीय मैराथन रीविजन क्लास का किया आयोजन

चाण्क्या आई.ए.एस एकेडमी ने 68 वीं प्रिलिम्स के अभ्यर्थियों के लिए की पहल, तीन दिवसीय मैराथन रीविजन क्लास का किया आयोजन

PATNA : सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कराने वाली देश की सबसे बड़ी संस्था चाणक्या आई.ए.एस. एकेडमी, जो हमेशा से UPSC और BPSC के तैयारीरत अभ्यर्थियों के लिए बेहतर मार्गदर्शक रहा है। हाल ही में आयोजित होने जा रही 68th BPSC प्रिलिम्स के लिए अपने In-house छात्रों के लिए तीन दिवसीय मैराथन रीविजन क्लास करवा रही है। 


अंतिम दिनों में रिवीजन कैसे करें, और कैसे अपनी गलतियों को कम करके रिजल्ट हासिल करें। इसका एक्सक्लूसिव सेशन BPSC परीक्षा के टॉप रैंकर के द्वारा पटना के बोरिंग रोड सेंटर पर चलाया जा रहा है। ज्ञातव्य है कि BPSC ने अपने परीक्षा पैटर्न में बदलाव किए हैं और इस बदलाव के बाद यह पहली परीक्षा होने जा रही है।

चाणक्या आईएएस एकेडमी की कोशिश है कि अभ्यर्थी किसी भी प्रकार की गलती करने से बचें और वो परीक्षा हॉल में क्या क्या गलतियां कर सकते हैं। इसके बारे में वो पहले से ही जानकारी लेकर उसे सुधारने की कोशिश करें और अपने लक्ष्य के और करीब पहुंच सकें। इसकी जानकारी संस्था के रिजनल हेड डॉ कृष्णा सिंह ने दी। 

उन्होंने कहा की 66वीं बीपीएससी परीक्षा में चाणक्या आईएएस ने 138 छात्रों की सफलता में प्रत्यक्ष रूप से महत्वपूर्ण योगदान दिया है। संसथान की पटना में एक और शाखा राजा बजार में भी हैं और पुरे देश में कुल 25 शाखाऐं है। विस्तृत निःशुल्क Counselling के लिए छात्र 7303763226 या 7838398368 पर कॉल कर सकते हैं।

वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News