बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : छेड़खानी को लेकर लोगों ने किया जमकर बवाल, जमकर हुई पत्थरबाजी और गोलीबारी

BIHAR NEWS : छेड़खानी को लेकर लोगों ने किया जमकर बवाल, जमकर हुई पत्थरबाजी और गोलीबारी

VAISHALI : सदर अनुमंडल अंतर्गत रामभद्र इलाके में छेड़खानी मामले को लेकर लोगों ने जमकर बवाल किया. इस दौरान दो पक्षों के बीच गोलीबारी और जमकर पत्थरबाजी हुई. जिसके चलते इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन उपद्रवी तत्वों की पत्थरबाजी के कारण मौके पर पहुंची पुलिस वाहन के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए. 

वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है की छेड़खानी मामले को लेकर दो पक्षों के बीच स्थानीय स्तर पर पंचायत हो रही थी. इसी दौरान दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. जिसके बाद दोनों ओर से पत्थरबाजी और गोलीबारी हुई. इस दौरान हुई पत्थरबाजी में कई लोग घायल भी हुए हैं. पुलिस उपद्रवी तत्व की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है. 

पुलिस के पहुंचने के बाद उपद्रवी तत्व मौके से भाग खड़े हुए. जिसको लेकर पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है. पुलिस की ओर से बताया गया की जो लोग इस घटना में शामिल थे. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल स्थिति काबू में है. लेकिन तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News