चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर किया अटैक, कहा सात निश्चय योजनाओं की कराएँगे जांच

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर किया अटैक, कहा सात निश्चय योजनाओं की कराएँगे जांच

GOPALGANJ : विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण का चुनाव कराया जा रहा है. वहीँ दुसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार कार्य जोरों पर हैं. इसी कड़ी में गोपालगंज जिले के कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के बलुवान सागर हाई स्कूल के प्रांगण में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने एक जनसभा को संबोधित किया. 

जहां पर उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी रवि पांडे को भारी से भारी बहुमत देकर विजयी बनाने का अपील किया. यहाँ 3 नवम्बर को चुनाव होना है. चिराग पासवान ने अपने संबोधन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते नजर आये. उन्होंने सात निश्चय के तहत गली नाली योजना, नल जल, शराबबंदी और भ्रष्टाचार जैसे कई मुद्दों पर नीतीश कुमार पर अटैक किया. 

उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से बताया कि अगर लोक जनशक्ति पार्टी की सरकार बिहार में बनती है तो सात निश्चय जैसे तमाम कार्यों की जांच होगी और नीतीश कुमार सलाखों के पीछे जाएंगे. चिराग पासवान ने मंच से बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का नारा लगाया. वहीँ वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रशंसा करते हुए भी नजर आए. 

उन्होंने बताया कि आपके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से झूठ बोला कि सात निश्चय के तहत हर घर में जल, हर गली में नली और हर रास्ता बन गया है. इसमें भरपूर भ्रष्टाचार है. वहीँ शराबबंदी पूर्ण रूप से विफल है. शराब अब लोगों को होम डिलीवरी में मिल जा रही है. वही नल जल योजना में व्यापक मात्रा में भ्रष्टाचार हुआ है. अगर बिहार में हमारी सरकार बनती है तो हम इस सारी योजनाओं का जांच कराएंगे और नीतीश कुमार को जेल भिजवाने का काम करेंगे. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News