उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

उड़ान भरने  के कुछ देर बाद ही मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

DESK : खबर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जुड़ी हुई है। जो बीती रविवार हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। बताया गया कि मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उनके हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके कारण उनके हेलीकॉप्टर को आपात लैंडिंग करानी पड़ी। इस घटना की जानकारी खुद सीएम ने ट्विटर पर दी।

बताया गया कि रविवार को मकर संक्रांति के मौके पर सीएम शिवराज मनावर में रोड शो और सभा करने के बाद हेलीकॉप्टर से धार के लिए उड़ान भरी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद सीएम शिवराज के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके बाद हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग मनावर में ही करानी पड़ी। इसके बाद सीएम शिवराज कार में सवार होकर अन्य चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंचे।

सीएम ने खुद दी इसकी जानकारी, माफी मांगी

 सीएम शिवराज ने धार में सभा को संबोधित करते हुए खुद इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मैं देरी से आने के लिए माफी चाहता हूं. मेरी गलती नहीं है, हेलीकॉप्टर ने उड़ने से मना कर दिया। मनावर में हेलीकॉप्टर उड़ा तो पर थोड़ा ऊपर जाकर डगमगाने लगा।

 पायलट ने कहा कि सर कुछ गड़बड़ है, इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ेगी. उसके बाद मनावर में ही उसे उतार दिया गया, फिर मैं सड़क मार्ग से यहां आया हूं. उन्हें साढ़े चार बजे तक धार पहुंचना था, लेकिन सड़क मार्ग से जाने की वजह से डेढ़ घंटे देरी से पहुंचे

.

Find Us on Facebook

Trending News