बिजली नहीं रहने का बच्चों ने किया अनोखा विरोध, ग्रिड के सामने बैठकर लगाई पाठशाला

बिजली नहीं रहने का बच्चों ने किया अनोखा विरोध, ग्रिड के सामने बैठकर लगाई पाठशाला

JAMSHEDPUR : मुख्यमंत्री रघुवर दास का चौबीस घंटे निर्बाध बिजली देने का दावा खुद उनके गृह जिला जमशेदपुर में जुमला साबित हो रहा है. अब विपक्ष के साथ सत्ता पक्ष के लोग भी बिजली के लिए आन्दोलन कर रहे हैं. बिजली को लेकर विधानसभा चुनाव से ठीक पहले विपक्ष को बैठे बिठाए एक बड़ा मुद्दा मिल गया है. 

जमशेदपुर के बागबेड़ा, मानगो, गोविंदपुर, बिरसानगर इलाके के लोगों का भीषण गर्मी में बुरा हाल है. एक तो प्रचंड गर्मी ऊपर से बिजली की आंखमिचौली से लोग अब सरकार के साथ विभाग पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. कल जहां बागबेड़ा के लोगों ने जीएम कार्यालय में अधिकारियों को बंधक बनाकर प्रदर्शन किया था. वहीं मानगो के भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी जोरदार प्रदर्शन किया था. यहाँ के गोविंदपुर इलाके में पिछले 24 घण्टों से बिजली नहीं है. लोगों का गर्मी से बुरा हाल है.

 स्थानीय लोगों में विभाग के साथ सरकार और स्थानीय विधायक सह मंत्री रामचन्द्र सहिस के खिलाफ गुस्सा साफ झलक रहा है. इधर मौका मिलते ही विपक्ष को तो मानो बड़ा मुद्दा हाथ लग गया है. इलाके में बिजली नहीं रहने का लोगों ने अपने तरीके से विरोध किया. बच्चों ने बिजली विभाग के ग्रिड के समीप बैठकर रात्रि पाठशाला शुरू कर दिया.

जमशेदपुर से संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News