बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रतिष्ठित आवासीय विद्यालय में वार्डन करता था बच्चों के साथ गंदा काम, हॉस्टल से भागे छात्रों ने किया खुलासा

प्रतिष्ठित आवासीय विद्यालय में वार्डन करता था बच्चों के साथ गंदा काम, हॉस्टल से भागे छात्रों ने किया खुलासा

News4nation desk : हॉस्टल के वार्डन द्वारा बच्चों को पॉर्न फिल्म दिखाकर उनके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करते थे। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार कर लिया है। घटना महाराष्ट्र के सतारा जिले की है। 

दरअसल सतारा जिले के पंचगनी एक गांव में कुछ बच्चों को गांव वालों ने देखा। जब गांव वालों ने उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वे सभी पंचगनी इलाके में एक प्रतिष्ठित आवासीय स्कूल के छात्र है। 

11 की संख्या में ये सभी बच्चे आदिवासी है और इनकी उम्र 10 से 12 साल के बीच बताई गई है। बच्चों ने जब ग्रामीणों के सामने हॉस्टल से भागने की जो वजह बताई उसे जानकर सभी दंग रह गए। 

बच्चों ने बताया कि स्कूल के दो कर्मचारी उन्हें पॉर्न फिल्म दिखाकर उनके साथ गंदा काम करते है। मामले की जानकारी  मिलने के बाद ग्रामीमों ने इसकी सूचना पुलिस को  दी। 

वहीं बच्चों के परिजनों को इस  बात की जानकारी मिलने के बाद एक बच्चे के पिता द्वारा स्कूल के उक्त दोनो कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। 

पंचगनी थाना के एक अधिकारी ने बताया कि बच्चों के बयान और एक अभिभावक द्वारा मामला दर्ज कराए जाने के बाद आरोपी दोनों कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाप यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण कानून (POCSO) की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Suggested News