जदयू विधायक ने चिराग पासवान पर कसा तंज, कहा केवल चिट्ठी लिखनेवाले सांसद बनकर रह गए हैं

जदयू विधायक ने चिराग पासवान पर कसा तंज, कहा केवल चिट्ठी लिखनेवाले सांसद बनकर रह गए हैं

JAMUI : बिहार विधानसभा में लोजपा के इकलौते विधायक के जदयू में शामिल हो जाने के बाद विधानमंडल में इसके सदस्यों की संख्या शून्य हो गयी. इस मामले को लेकर झाझा से जदयू विधायक दामोदर रावत ने  लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा की बिहार में लोजपा का चिराग बुझ गया है. उन्होंने कहा कि जमुई से लोजपा सांसद चिराग पासवान के हिटलरशाही के कारण विधान परिषद और विधानसभा में लोजपा के सदस्यों ने दूसरे दलों की सदस्यता ग्रहण की. 

वहीँ दामोदर रावत ने सांसद चिराग पासवान पर वार करते हुए कहा कि वह मात्र चिट्ठी लिखने वाले सांसद बनकर रह गए हैं. उन्होंने कहा कि जमुई लोकसभा क्षेत्र की जनता अपने सांसद के दर्शन के लिये व्याकुल है लेकिन वो दर्शन देने का नाम ही नहीं ले रहे. चुनाव के वक्त जनता को विकास की योजनाओं का सब्जबाग दिखाकर संसद पहुंचने वाले चिराग पासवान से लोकसभा क्षेत्र की जनता ये जानना चाहती है कि उनके द्वारा शिलान्यास की गई योजनाएं कब धरातल पर उतरेगी. 

जेडीयू विधायक ने सवालिया लहजे में कहा कि जमुई में सेंट्रल स्कूल का काम कब तक पूरा होगा. कब झाझा-बटिया रेल लाइन का कार्य प्रारंभ होगा. कब झाझा रेलवे स्टेशन पर फुट ओवरब्रिज का कार्य प्रारंभ होगा. उन्होनें कहा कि लोजपा सांसद चिराग पासवान के इरादे क्या हैं इसे जमुई लोकसभा क्षेत्र की जनता भलिभांति समझ चुकी है. उन्होनें कहा कि सिर्फ चिठ्ठी लिखने से क्षेत्र का विकास नहीं होता है. क्षेत्र के विकास के लिए लगन और सेवाभाव की जरूरत होती है जिसकी लोजपा सांसद में काफी कमी है. 

इस मौके पर जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष ब्रह्मदेव रावत, जदयू के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष पंकज कुमार सिंह, जदयू नेता राकेश पासवान, अरुण भारती, मनोज मंडल, दिनेश मंडल आदि उपस्थित थे. 

Find Us on Facebook

Trending News