बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे चिराग पासवान और सम्राट चौधरी, समस्तीपुर में 1 मई को जनसभा को करेंगे संबोधित

एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे चिराग पासवान और सम्राट चौधरी, समस्तीपुर में 1 मई को जनसभा को करेंगे संबोधित

PATNA: समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन समर्थित लोजपा (रामविलास) की उम्मीदवार शाम्भवी ने सोमवार को समस्तीपुर लोकसभा के कुशेश्वर स्थान विधानसभा के विभिन्न गांव मे सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर एनडीए के पक्ष मे हेलिकॉप्टर निशान पर वोट करने की अपील की। इस दौरान लोगों से मिल रहा आशीर्वाद और समर्थन से एनडीए प्रत्याशी निश्चित रूप से जीत की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार में समस्तीपुर लोकसभा में विकास की गंगा बहेगी और केंद्र में एनडीए की सरकार बनने के बाद विभिन्न योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए कार्य करेंगे। 

मिथिला क्षेत्र के विकास के लिए केंद्र सरकार से स्पेशल पैकेज देने की भी मांग करेंगे। एनडीए के नेता व घटक दलों के समर्पित कार्यकर्तागण एकजुट होकर पूरी निष्ठा के साथ जन-जन की सेवा में लगे हैं। कुशेश्वर स्थान को महादेव की नगरी कहा जाता है और आने वाले दिनों में हम काशी विश्वनाथ मंदिर बनारस के तर्ज पर इस क्षेत्र का विकास करेंगे। आगे उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री के सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ हम सभी वर्गों और समुदाय के लोगों की बीच जाकर इस बार बेटी को वोट देकर जीताने की अपील कर रहे हैं।

विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही है इसलिए वो हमेशा बाहरी और स्थानीय उम्मीदवार की बात कर रहे है जबकि आज समस्तीपुर के मोहनपुर में मुझे घर लिए हुए एक महीना हो गया है और वही से मैं हर दिन चुनाव प्रचार के लिए निकलती हूँ। कुशेश्वर स्थान विधानसभा के तिलकेश्वर गोलमा अरथुआ तेगचा उजुआ उसरी इटहर खेसराहा सनहौली हिरनी राम बाड़ी सुल्तानपुर महड़ी कलना औराही विष्णुपुर कछुआ महराजपुर आदि गाँवों मे जनसंपर्क के दौरान बड़े-बुजुर्ग‚ युवा और महिलाओं का अथाह प्रेम व समर्थन मिल रहा है। जगह-जगह शाम्भवी का फूल-मालाओं के साथ स्वागत व अभिनंदन किया गया।

एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी ने जनसंपर्क के दौरान 1 मई 2024 को कुशेश्वर स्थान हाईस्कूल में बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और लोजपा (रा०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी की होने वाली संयुक्त विशाल जनसभा में आने का निमंत्रण दिया। इस दौरान राजकुमार राय‚ घनश्याम चौधरी‚ दिनेश पाठक‚ राजेश कुमार‚अजय राय‚ सिकन्दर यादव सहित एनडीए के सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Suggested News