बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान ने रोहिणी आचार्य के दावे पर किया प्रहार, कहा- सारण में बताया लालू का क्या होगा हश्र

चिराग पासवान ने रोहिणी आचार्य के दावे पर किया प्रहार, कहा- सारण में बताया लालू का क्या होगा हश्र

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सारण से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली है। जिसको लेकर एनडीए लगातार लालू परिवार पर हमला बोल रही है। इसी कड़ी में चिराग पासवान भी रोहिणी आचार्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने लालू यादव के बेटी के चुनाव प्रचार करने को लेकर कहां इससे पहले भी उनके परिवार के कई सदस्यों ने राजीव प्रताप रूडी को हराने का प्रयास किया था। लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में एनजीए मजबूती से आगे बढ़ रहा है। 

साथ ही LJP (R) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि भागलपुर में आज नामांकन है जिसमें हम लोग जा रहे हैं और उसके बाद जमुई जाएंगे। दरअसल, आज भागलपुर से जदयू प्रत्याशी अजय मंडल लोकसभा चुनाव के लिए नामाकंन करेंगे। वहीं चिराग पासवान ने आगे कहा कि, 4 तारीख को प्रधानमंत्री बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत करने जा रहे है और मेरे लिए और मेरी पार्टी के लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री वहां से चुनाव की प्रचार-प्रसार शुरूआत मेरी कर्मभूमि जमुई से करेंगे।

उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस तरह से एनडीए गठबंधन मजबूती से आगे बढ़ा है। 4 तारीख को प्रधानमंत्री औपचारिक तौर पर चुनाव प्रचार की शुरुआत कर देंगे, लेकिन महा गठबंधन के भीतर सीट को लेकर प्रत्याशी को लेकर तमाम विवाद अभी भी बरकरार है। ये दर्शाता है कि वो गठबंधन कितना असहज है। ऐसे में यह संदेश बिहार की जनता तक पहुंच रहा है।



पटना से अभिजीत की रिपोर्ट 

Suggested News