बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारी में जुटे चिराग पासवान, बताया कैसे हुई थी उनकी पहली मुलाकात

हाजीपुर में नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारी में जुटे चिराग पासवान, बताया कैसे हुई थी उनकी पहली मुलाकात

HAJIPUR : बिहार में अपनी पहली चुनावी सभा के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने जंहा चिराग की पुरानी सीट जमुई को चुना तो अब मोदी खुद चिराग पासवान के लिए हाजीपुर में चुनावी सभा करने जा रहे है , जहां से चाचा से विरासत की लम्बी लड़ाई के बाद चिराग पासवान खुद चुनाव लड़ रहे है। 12 मई को पटना पहुँच रहे मोदी पटना में रोड शो के बाद अगले दिन सीधे सीधे हाजीपुर पहुंचेंगे , जंहा प्रधानमंत्री मोदी हाजीपुर में चिराग पासवान के लिए चुनावी सभा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की इस सभा को शानदार बनाने के लिए तैयारियों की कमान खुद चिराग पासवान ने संभाल ली है। चिराग पासवान के साथ पूरी की पूरी लोजपा और पासवान परिवार इस चुनावी सभा की तैयारियों में जुट गई है। इस दौरान चिराग ने पीएम मोदी से हुई पहली मुलाकात का भी जिक्र किया।

अपने व्यस्त चुनावी अभियान के बीच चिराग पासवान खुद सभा की तैयारियों की एक एक बारीकियों को देखने में जुट गए है, तो चिराग पासवान के बहनोई और जमुई से प्रत्याशी अरुण भारती भी मोदी की चुनावी सभा की तैयारियों में जुटे दिख रहे है। चिराग पासवान के बहनोई और जमुई से प्रत्याशी अरुण भारती ने दावा किया की मोदी के इस साथ के बाद चिराग पासवान अपने पिता के चुनावी जीत के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। वहीं हाजीपुर में होने वाले चुनावी सभा को लेकर चिराग काफी खुश नजर आये और  मोदी के इस साथ को लेकर कहते दिखे की जो लोग उनको प्रधानमंत्री मोदी का हनुमान कहे जाने का मजाक उड़ाते थे उनको समझ लेना चाहिए कि उनका और प्रधानमंत्री का रिश्ता क्या है। 

चिराग बोले प्रधानमंत्री का महत्व मेरे लिए ज्यादा

भाई सब ताने इसी बाते की तो देते हैं कि प्रधानमंत्री जी से हमारे रिश्ते और ये सब बातें  सब जानते हैं कि प्रधानमंत्री जी हमारे लिए बहुत ज्यादा मायने रखते हैं।राजनितिक दृष्टि से कम , व्यक्तिगत दृष्टि से मैं ज्यादा कहूंगा , मेरे लिए बहुत ज्यादा महत्त्व रखता है  ... ऐसे में प्रधानमंत्री जी का हाजीपुर तब आना जब मेरे नेता मेरे पिता आदरणीय रामविलास पासवान अब इस दुनिया में नहीं हैं। वो यादें अब भी है जब 2014 में पिता जी के लिए प्रधानमंत्री जी यहां पर आये थे। वो शुरूआती मुलाकात थी मेरी प्रधानमंत्री जी से। पिताजी के नहीं रहने वाले समय में उनके साथ की मुझे ज्यादा जरुरत थी। जमुई से उन्होंने , मेरे कर्मभूमि से पहला कार्यक्रम देकर बिहार में उन्होंने चुनाव प्रचार की शुरुआत की।  अब मेरे पिता की कर्मभूमि हाजीपुर में जिसकी जिम्मेदारी निभाने के संकल्प मैंने लिया है, ऐसे में प्रधानमंत्री जी का आना यक़ीनन मेरे मनोबल को बढ़ाएगा। कार्यक्रम को सफल और भव्य बनाने के लिए जायजा लिया जा रहा है।


Suggested News