चिराग पासवान ने धीरेन्द्र 'मुन्ना' को दी बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए लोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता

चिराग पासवान ने धीरेन्द्र 'मुन्ना' को दी बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए लोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता

PATNA: सांसद चिराग पासवान ने लोजपा के वरिष्ठ नेता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना को बड़ी जिम्मेदारी दी है। पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है। पार्टी के प्रधान महासचिव अब्दुल खालिक ने इस संबंध में पत्र जारी किया है। चिराग पासवान ने  जुलाई 2021 में मांझी को बड़ा झटका देते हुए 'मुन्ना' को लोजपा में शामिल कराया था। 

चिराग ने 'मुन्ना' को बड़ी जिम्मेदारी देकर दिया मैसेज 

पांच सांसदों के साथ छोड़ने और एलजेपी में टूट के बाद चिराग पासवान पार्टी को मजबूत करने की कोशिश में जुटे हैं. वे लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. वे सभी वर्गों को साथ जोड़ने की कोशिश में हैं। इसी कड़ी में भूमिहार समाज से आने वाले धीरेन्द्र कुमार मुन्ना को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है। जुलाई 2021 में ही चिराग पासवान ने मांझी को बड़ा झटका देते हुए हम के कार्यकारी अध्यक्ष रहे धीरेन्द्र कुमार मुन्ना को तोड़कर अपने दल में मिला लिया था। 5 जुलाई को रामविलास पासवान की जयंती पर वो हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करने वाले थे। उससे ठीक एक दिन पहले हम नेता धीरेंद्र सिंह मुन्ना को एलजेपी में शामिल करवाकर विरोधियों को बड़ा संदेश दिया था। अब उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता की कुर्सी देकर बड़ा मैसेज देने की कोशिश की है। बता दें, धीरेन्द्र सिंह मुन्ना 2015 में नवादा से मांझी की पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. 

लोजपा को मजबूत बनायेंगे मुन्ना

लोजपा के राष्ट्रीय प्रधान महासिचव अब्दुल खालिक ने धीरेन्द्र कुमार मुन्ना को राष्ट्रीय प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी है।पत्र में कहा गया है कि चिराग पासवान के आदेश पर इन्हें यह दायित्व दिया गया है। साथ ही आशा जताया है कि इससे लोक जनशक्ति पार्टी और भी मजबूत होगी। 

Find Us on Facebook

Trending News