चिराग पासवान जा रहे केन्या और तंजानिया, दोनों देशों की यात्रा का है बेहद विशेष कारण, जानिए पूरा विवरण

चिराग पासवान जा रहे केन्या और तंजानिया, दोनों देशों की यात्रा का है बेहद विशेष कारण, जानिए पूरा विवरण

पटना. लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान 16 से 21 जनवरी तक केन्या और तंजानिया देश के दौरे पर होंगे. लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की अध्यक्षता में भारत के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ चिराग पासवान केन्या और तंजानिया जा रहे हैं. वे वहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. पार्टी की ओर से शनिवार को इसकी जानकारी दी गई. 

वहीं चिराग पासवान ने भी एक ट्विट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा, ‘आगामी 16 से 21 जनवरी तक लोकसभा स्पीकर आदरणीय श्री ओम बिड़ला जी की अध्यक्षता में भारत के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ केन्या और तंजानिया देश के दौरे पर रहूंगा । जहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लूंगा।‘ 

दरअसल, केन्या गणराज्य की राष्ट्रीय सभा के अध्यक्ष और संयुक्त गणराज्य तंजानिया की राष्ट्रीय सभा के अध्यक्ष के निमंत्रण पर ओम बिड़ला की अध्यक्षता में भारत से यह प्रतिनिधिमंडल दोनों देशों की यात्रा पर जा रहा है. ओम बिड़ला की ओर से यह जानकारी दी गई. वहां भारत के दोनों देशों के साथ विविध प्रकार के राजनयिक रिश्तों पर चर्चा होने की संभावना है. इसमें चिराग पासवान भी अहम रूप से  शामिल रहेंगे. वे विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे और प्रतिनिधिमंडल में अपनी बातें रखेंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News