बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर बरसे चिराग पासवान, कहा बीजेपी को भडकाउ भाषणों से बचना चाहिए

केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर बरसे चिराग पासवान, कहा बीजेपी को भडकाउ भाषणों से बचना चाहिए

NAWADA : लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज नवादा पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा की नीतीश सरकार किसी भी परीक्षा के रिजल्ट को जारी नहीं करती है. 

बिहार में हर रिजल्ट व परीक्षा कोर्ट के देखरेख में होती है. वहीँ उन्होंने कहा की बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ते जा रहा है. बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा की वह भड़काऊ भाषण देकर देश में लोगों के भ्रमित कर रही हैं. उन्होंने कहा की इसका जीता जागता सबूत दिल्ली है. जिस तरह से भाजपा के लोगों ने भाषण दिया था. उसके बाद युवक ने आकर सरेआम बीच रोड पर गोलीबारी किया. ऐसे भाषणों से बीजेपी को बचना चाहिए. 

इस मामले को लेकर  हम लोग बड़े नेता को भी इससे अवगत कराएं हैं. बिहार में इस तरह का भाषण नहीं चलेगा. वहीँ उन्होंने कहा की हाल के ही में कपिल मिश्रा ने पुलिस वाले के सामने कहा है कि 2 दिन तक हम लोग बर्दाश्त करेंगे. उसके बाद बर्दाश्त नहीं होगा. आप देख सकते क्या हाल है दिल्ली का. 

वहीं उन्होंने बिहार के सिस्टम पर नीतीश कुमार पर भी सवाल उठा दिए हैं. उन्होंने कहा की आज एक सौ नंबर पर अगर कहीं से भी फोन लोग करते हैं तो बिहार में 100 नंबर की फोन चौपट है. नीतीश कुमार के राज में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. सरकार को इस पर भी लगाम लगाना चाहिए. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News