बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पुलिस से कथित पिटाई के बाद पीड़िता से मिले चिराग पासवान, कहा सीएम और डीजीपी से करेंगे शिकायत

नवादा में पुलिस से कथित पिटाई के बाद पीड़िता से मिले चिराग पासवान, कहा सीएम और डीजीपी से करेंगे शिकायत

NAWADA : जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के सरौनी गांव में 17 जुलाई को अनुसूचित जाति की एक परिवार के घर में रात के अंधेरे में घुसकर एक लड़की के साथ कथित रूप से की गई बर्बरतापूर्ण कार्रवाई की घटना के बाद शनिवार को लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई के सांसद चिराग पासवान शनिवार को सरौनी पहुंच पीड़ित परिवार से मुलाकात किया। 


इस दौरान चिराग ने पीड़ित नेहा से घटना की पूरी दास्तां सुनी एवं घटना पर पुलिस के प्रति काफी नाराजगी प्रकट की।  साथ ही दलित बच्ची से मारपीट के मामले में सीएम नीतीश कुमार पर चिराग पासवान ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि एक सम्मानित व्यक्ति के घर में रात्रि 12:30 बजे सिर्फ शक के आधार पर प्रशासन बगैर महिला पुलिस के दरवाजा तोड़कर घर मे घुस जाती है और अकेली लड़की के साथ गाली गलौज एवं मारपीट करती है। वास्तव में यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसे में गुंडे और पुलिस में अंतर ही कहाँ रह जाता है। 

चिराग पासवान ने कहा कि इस गंभीर मामले में नवादा पुलिस बेखबर है,जो बड़ी ही शर्म की बात है। इस दरम्यान महिला थाना प्रभारी निर्मला कुमारी को जब पूर्व सांसद अरुण सिंह ने फोन किया और पूछा कि अभी तक पीड़िता का FIR दर्ज क्यों नहीं हुआ है। तो महिला थानाध्यक्ष ने फोन काट दिया। चिराग पासवान ने यह भी कहा कि क्यों अभी तक FIR दर्ज पुलिस ने नहीं किया। 

वहीं सांसद चिराग ने नवादा एसपी को भी फोन कर प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि घटना में जो भी दोषी हो,उस पर कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर वे मुख्यमंत्री,डीजीपी,आईजी एवं अन्य सभी लोगों मिलेंगे एवं हर हाल में पीड़ित नेहा को न्याय प्रदान करने का काम करेंगे। मौके पर पूर्व सांसद अरुण सिंह,प्रदेश अध्यक्ष शोभा देवी लोजपा (आर), प्रो,विष्णुदेव पासवान, संजय पासवान प्रधान महासचिव लोजपा (आर), धीरेंद्र कुमार मुन्ना,मनोज कुमार सिंह, जिलाध्यक्ष आदि मौजूद थे।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News