बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीतन राम मांझी के लिए गया पहुंचे चिराग पासवान, हजारों लोगों की भीड़ देख हुए गदगद, कहा - जनता ने फैसला कर लिया इस बार 400 पार

जीतन राम मांझी के लिए गया पहुंचे चिराग पासवान, हजारों लोगों की भीड़ देख हुए गदगद, कहा - जनता ने फैसला कर लिया इस बार 400 पार

GAYA : बिहार में सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए एनडीए के तमाम घटक दल एकजुट नजर आ रहे हैं और दूसरी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं। इस कड़ी में जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां नवादा में भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे। वहीं गया लोकसभा में हम प्रत्याशी जीतन राम मांझी के लिए चिराग पासवान भी चुनाव प्रचार करने पहुंचे। जहां उन्हें सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ पहुंची। इस दौरान चिराग पासवान ने एक बार फिर से बिहार के सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत की बात कही।

जीतन राम मांझी के लिए न्यूज4नेशन के साथ बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि उन्हें राजनीति का लंबा अनुभव रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं। निश्चित रूप से अगर वह जीतते हैं. तो गया के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। चिराग ने इस दौरान नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की बात कही।

लालू-तेजस्वी के प्रचार का नहीं होगा फायदा

चिराग ने इस दौरान गया लोकसभा में लगातार लालू प्रसाद और तेजस्वी के चुनावी कैंपेन करने को लेकर कहा इसका कोई फायदा नहीं होने वाला है। 2014 और 2019 में भी उन्होंने प्रचार किया। उस समय अभी यह लोग भी उनके साथ थे,लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस बार भी वहीं होगा और जो एक सीट पिछली बार चूक गए थे, उस सीट पर भी हमारे गठबंधन की जीत होगी। चिराग ने इस दौरान साफ कहा कि एनडीए को हर जगह पूरा समर्थन मिल रहा है और न सिर्फ पहले चरण के चारों सीट, बल्कि सातों चरण के 40 सीटों पर एनडीए को जीत मिलेगी।

REPORT - DHIRAJ SINGH

Suggested News