बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीट कंफर्म होने के बाद हाजीपुर पहुंचे चिराग पासवान, पिता के आदमकद प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, लोगों से माँगा आशीर्वाद

सीट कंफर्म होने के बाद हाजीपुर पहुंचे चिराग पासवान, पिता के आदमकद प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, लोगों से माँगा आशीर्वाद

VAISHALI : हाजीपुर लोकसभा सीट कंफर्म होने के बाद पहली बार लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपने पिता के रहे कर्म भूमि हाजीपुर पहुँचे। जहां चिराग पासवान ने अपने पिता की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया है और हाजीपुर की लोगों से आशीर्वाद मांगा है।

इस दौरान कार्यकताओं द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन नही करने को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा पूरी तरीके से सुरक्षा चाक संबंध किया गया था। चिराग पासवान को हाजीपुर आने को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा पार्टी के तीन झंडा लगाने की अनुमति दी गई थी। चिराग पासवान को हाजीपुर आने की सूचना पर भारी संख्या में कार्यकर्ता पासवान चौक आदमकद प्रतिमा के पास चिराग पासवान को स्वागत करने पहुंचे।

हाजीपुर में कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान पर जेसीबी से फूलों की बरसात कर भव्य स्वागत किया है। इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि हमारे पिता रामविलास पासवान ने हाजीपुर को मां का दर्जा दिया था। जिसको हम शब्दो में बयां नही कर सकते हैं। हाजीपुर की वजह से उनको देश और दुनियां जानता है। हम अपने पिता और उनके सपने के बारे में हम नही बता नही सकते हैं। हम अपने पिता का अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News