बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी एक्ट्रेस की संदिग्ध मौत,मरने से पहले वॉट्सएप स्टेटस में लिखा है कि-अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया. अभिनेत्री के दोस्त प्रिंस सिंह राजपूत ने पत्रकारों को धमकाया

भोजपुरी एक्ट्रेस की संदिग्ध मौत,मरने से पहले वॉट्सएप स्टेटस में लिखा है कि-अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया. अभिनेत्री के दोस्त प्रिंस सिंह राजपूत ने पत्रकारों को धमकाया

भागलपुर- जिला के आदमपुर थाना अंतर्गत दिव्यधाम अपार्टमेंट में भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अमृता पांडे की संदिग्ध मौत हो गई है.  घटनास्थल पर आदमपुर थाना की पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.अमृता पांडे  का शव बेड पर मिला है, अभिनेत्री ने मरने से पहले वॉट्सएप स्टेटस लगाया है जिसमें लिखा है कि-अपनी नाव डूबाके उसका सफर आसान कर दिया.

बता दें, पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है कि यह आत्महत्या है या हत्या? पुलिस की ओर से बताया गया कि  शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकता है.

स्थानीय लोगों की मानें तो एक्ट्रेस 18 अप्रैल को अपनी सगी बहन की शादी में शरीक होने के लिए आई थी. बहन की शादी के उपरांत एक्ट्रेस दिव्य धाम अपार्टमेंट में ही रह रही थी. एक्ट्रेस कुल चार बहन है. 

अमृता पांडे  की शादी दो वर्ष पूर्व ही हुआ था, पति मुंबई में रहता है. वहीं स्थानीय लोगो द्वारा बताया गया कि 18 अप्रैल को बहन की शादी में एक्ट्रेस और उसके दोस्त प्रिन्स सिंह राजपूत भी शादी में शामिल हुआ था. बता दें कि दोनों कलाकारों ने पांच वर्ष पूर्व भोजपुरी फिल्म रामकृष्ण बजरंगी में एक साथ काम किया था.

स्थानीय लोगों ने इस मामले को आत्महत्या बताते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की. वहीं घटना के बाद मृतक एक्ट्रेस के दोस्त प्रिंस सिंह राजपूत पर पत्रकारों से बदसलूकी का आरोप लगा है.

 स्थानीय लोगों की मानें तो घटना की कवरेज हेतु घटनास्थल पर पहुंचे पत्रकारों से बदसलूकी की, जिसके कारण पत्रकारों को कवरेज छोड़कर वापस जाना पड़ा.

रिपोर्ट-बालमुकुंद कुमार 

Suggested News