बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुस्से में लाल हुए चिराग पासवान, तेजस्वी को इस मामले में कस कर रगड़ा, कहा- उनके व्यवहार से दुखी हूं

गुस्से में लाल हुए चिराग पासवान, तेजस्वी  को इस मामले में कस कर रगड़ा, कहा- उनके व्यवहार से दुखी हूं

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां सबाब पर  है. सभी दलें जनता को साधने के लिए येन केन प्रकारेण जुगत में लगे हैं. इसी बीच अब चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को कस कर रगड़ दिया है. दरअसल जमुई की एक सभा में चिराग पासवान की मां को गाली देने के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. न्यू4नेशन वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन लोकसभा चुनाव  बिहार के जमुई में राजद नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लोजपा (रा) के प्रमुख चिराग पासवान और उनके परिवार को अपशब्द कहे जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को लेकर लोजपा (रा) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी यादव के व्यवहार से दुखी हूं. वीडियो जमुई क्षेत्र का  है, जिसमें तेजस्वी यादव मंच पर भाषण देते दिख रहे हैं और नीचे से राजद कार्यकर्ताओं द्वारा चिराग और उनके परिवार को लेकर भद्दी-भद्दी बातें कही जा रही हैं. 

चिराग पासवान के संज्ञान में वीडियो आने के बाद कहा कि  वे तेजस्वी यादव से दु:खी हैं. उन्होंने तेजस्वी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि उस मंच पर मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव खड़े थे. तेजस्वी से मेरा रिश्ता काफी पुराना है. हम दोनों अलग-अलग राजनीतिक खेमे में हैं लेकिन, इस कारण हम लोग एक-दूसरे के परिवार को गाली तो नहीं देंगे न.

चिराग पासवान ने कहा कि सभ्य समाज में गाली गलौज का उपयोग करना कतई उचित नहीं है. किसी की मां-बहन को सरेआम गाली देना महिलाओं का अपमान है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि यह साल 1990 की जंगल राज की याद दिलाता है. अगर इस जगह पर उनकी मां भी रहती तो मैं इस बात का विरोध जरूर करता लेकिन तेजस्वी यादव ने इसका विरोध तक नहीं किया.

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि मैं अगर तेजस्वी जी की जगह होता और कोई उनके परिवार को ऐसे गाली देता तो मैं मुंहतोड़ जवाब देता, उसी समय देता, राजनीति एक तरफ, मेरे लिए आदरणीय राबड़ी देवी जी भी मेरी ही मां हैं और मैं कतई फर्क नहीं करूंगा उनमें और अपनी मां में.

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के पहले ही  भाषा की मर्यादा तार-तार होने का वीडियो सामने आया है. इसपर चिराग पासवान ने तल्ख लहजे में तेजस्वी को जवाब दिया है.

Suggested News