चिराग पासवान जल्द जाएंगे कुढ़नी, होगा मेगा सियासी शो, एनडीए को जीताने के लिए बना ली ये रणनीति

चिराग पासवान जल्द जाएंगे कुढ़नी, होगा मेगा सियासी शो, एनडीए को जीताने के लिए बना ली ये रणनीति

पटना : कुढ़नी विधानसभा में उपचुनाव हो रहे हैं. वैसे तो ये आरजेडी की सीटिंग सीट है, लेकिन आज महागठबंधन के तरफ से एलान किया गया कि इस सीट पर जेडीयू चुनाव लड़ेगी. वहीं इस पर चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आया है.

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद आदरणी श्री चिराग पासवान जी ने कुढ़नी विधानसभा सीट के लिए करायें जा रहे उपचुनाव में राजद की सिटिंग सीट होने के बावजूद उसे जदयू को दिए जाने पर हैरानी प्रकट की है. हालांकि साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अब वहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लोकप्रियता और वोट की ताकत की भी परीक्षा हो जायेंगी.

लोजपा (रामविलास) पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी निशांत मिश्रा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि चिराग जी ने कहा है कि बीते दिनों गोपालगंज और खासकर मोकामा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में तो यह स्पष्ट हो गया कि मुख्यमंत्री जी अपने प्रभाव वाले वोट बैंक का लाभ भी राजद उम्मीदवार को नहीं दिला पाएं. उन्होंने कहा कि उनकी यह विफलता यूं ही नहीं हुई बल्कि उनकी प्रशासनिक नाकामी के प्रति जनता की नाराजगी की वजह से हुई.

लोजपा (रा) प्रमुख रामविलास पासवान ने कहा कि राजद द्वारा जीती हुई सीट जदयू को देने को मतलब यही है कि महागठबंधन में अंदरूनी कलह और दवाब की राजनीति ने रफ्तार पकड़ ली है. उन्होंने वर्तमान परिस्थिति के मद्देनजर आज फिर यह कहा कि बिहार मध्यावधि चुनाव की ओर जा रहा है. इस बीच चिराग पासवान ने कहा है कि कुढ़नी उपचुनाव में उनकी पार्टी एनडीए उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए कारगर और प्रभावी भूमिका निभायेंगी.

Find Us on Facebook

Trending News