चिराग ने बिहार में सभी प्रवक्ताओं को हटाया, जानें बर्खास्तगी की वजह

चिराग ने बिहार में सभी प्रवक्ताओं को हटाया, जानें बर्खास्तगी की वजह

पटना. बिहार में बड़ी सियासी खबर सामने आ रही है. लोजपा ( रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के अपनी पार्टी के प्रर्देश अध्यक्ष के माध्यम से बिहार में अपनी पार्टी के सभी प्रवक्ताओं को हटा दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये प्रवक्ताएं बिहार में शराबबंदी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ सही से पार्टी का पक्ष नहीं रख पा रहे थे. इसलिए पार्टी ने इन प्रवक्ताओं को हटाया है. वहीं प्रदेश अध्यक्ष का कहना कि नए प्रवक्ताओं की सूची जल्द ही जारी कर दी जाएगी.

बिहार में लोजपा (रामविलास) ने अपने सभी प्रदेश प्रवक्ताओं, पैनलिस्टों और मीडिया प्रभारियों को तत्काल प्रभवा से हटा दिया है. इसको लेकर पार्टी की तरफ से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गयी है, जिसमें सभी हटाए गये पदधारियों का नाम शामलि है. वहीं इस विज्ञप्ति में यह भी बताया गया है कि पार्टी अपने नये प्रवक्ताओं, पैनलिस्टों और मीडिया प्रभारियों की सूची जल्द ही जारी कर देगी.


चिराग की लोजपा (रामविलास) ने बिहार में मीडिया प्रभारी, दो सह मीडिया प्रभारी, 6 प्रवक्ता और 13 पैनलिस्टों को हटाया है. मीडिया प्रभारी से कुष्ण सिंह कल्लू और सह मीडिया प्रभारी से निशात मिश्रा तथा रवि रंजन कर्ण को हटाया है.

वहीं अशरफ अंसारी, सुरेंद्र विवेक, राजेश भट्ट, अजय कुशवाहा, अमर आजाद और विनीत सिंह को प्रवक्ता से हटाया गया है. साथ ही साजेश पासवान, अमर सिंह कुशवाहा, नरेश प्रसाद, शोभा सिंहा पासवान, संगीता तिवारी, राकेश रौशन, कृष्ण सिंह कल्लू, राजेश वर्मा, अभय सिंह, विकास मिश्रा, वेद प्रकाश पांडेय, चंदन सिंह और सुरभि ठाकूर को पैनलिस्ट पद से हटाया गया है. इने सभी को हटाने की वजह पार्टी का पक्ष सही से नहीं रखना, बताया जा रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News