चुनाव से पहले जदयू के जगदीशपुर विधानसभा की महिला प्रत्याशी को हुई मातृत्व की अनुभूति, बच्ची को दिया जन्म

चुनाव से पहले जदयू के जगदीशपुर विधानसभा की महिला प्रत्याशी को हुई मातृत्व की अनुभूति, बच्ची को दिया जन्म

आरा बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जहाँ सभी पार्टियाँ मैदान में अपने अपने जीत का आग़ज करती नज़र आ रही हैं,वहां प्रताशियों को भी लम्बा संघर्ष करना पर रहा है जनसंपर्क बनाने के  . वही एक ऐसा मामला भी सामने आया है जहाँ चुनाव से कुछ दिन पहले ही जगदीशपुर विधानसभा महिला प्रत्याशी ने बच्ची को जन्म दिया है. खबर भोजपुर इलाके का है जहां के जगदीशपुर विधानसभा से जदयू की उम्मीदवार घोषित की गयी सुशुमता कुशवाहा  को टिकेट दिया गया है. मौजूदा सरकार समेत बीजेपी के कई बड़े नेता लगातार चुनाव प्रचार में अपनी काबिलियत दिख रहे हैं. इस दौर में प्रत्याशी भी अपनी पूरी ताकत क साथ जनसंपर्क अभियान चलाने में लगे हुए है.


रविवार को जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में सुशुमलता कुशवाहा के समर्थन में सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है और सबसे अच्छी खबर ये है कि महिला प्रत्याशी जो चुनाव लड़ रही है इस समय उन्हें मातृत्व की अनुभूति हुई.  

सुशुमलता कुशवाहा की पहचान विधायक की उम्मीदवार से पहले इलाके की मुखिया के तौर पर भी है और उनके विकास कार्यों से ही प्रभावित होकर जदयू ने पहली बार उन्हें जगदीशपुर से विधानसभा क्षेत्र में चुनावी मैदान में उतारा है. जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.


Find Us on Facebook

Trending News