बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस के इकवाल पर बड़ा सवाल,चुनाव तैयारी के बीच तम्बाकू कारोबारी की गोलीमार कर हत्या

मुजफ्फरपुर पुलिस के इकवाल पर बड़ा सवाल,चुनाव तैयारी के बीच तम्बाकू कारोबारी की गोलीमार कर हत्या

मुजफ्फरपुर: बिहार में जहां  दूसरे चरण का  मतदान  की तैयारी में जुटा है  प्रशासनिक महकमा हर जगह चुनाव को लेकर बेहतर तैयारियों का प्रशासन द्वारा दिया जा रहा है हवाला वही एक बार फिर से गोली मारकर हत्या ने पुलिस की तमाम तैयारियों को धत्ता बता दिया है ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र का है जहां औराई थाना क्षेत्र के पानापुर निवासी देवेंद्र राय के पुत्र राजीव कुमार (25 वर्ष) का शव गांव के बगल के बगीचे से हुआ है बरामद ।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची औराई थाना पुलिस ने मृतक राजीव कुमार के शव को देखा जिसमें गोली मारकर हत्या की पुष्टि हुई । पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया ।  स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक युवक तंबाकू का कारोबार करता था । वहीं परिजनों ने बताया कि स्थानीय पैक्स अध्यक्ष का भाई लगातार परेशान कर रहा था और वही हत्या किया है । जिसके बाद पुलिस ने तत्काल स्थानीय पैक्स अध्यक्ष को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी है । 

वही सूचनाओं के मुताबिक शराब कारोबार को लेकर किया गया है हत्या । फिलहाल पुलिस अधिकारियों की माने तो सभी एंगल से जांच की जा रही है जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन होगा । लेकिन अब तक परिजनों द्वारा कोई लिखित आवेदन थाना को उपलब्ध नहीं कराया गया है । औराई थानाध्यक्ष ने कहा कि परिजनों के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में जांच होगी दोषी चाहे कोई भी हो पुलिस कार्रवाई करेगी ।

Suggested News