बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंबेडकर छात्रावास में दो गुटों में फिर झड़प, एक छात्र घायल, देर से आने पर पुलिस पर उतरा लोगों का गुस्सा

अंबेडकर छात्रावास में दो गुटों में फिर झड़प, एक छात्र घायल, देर से आने पर पुलिस पर उतरा लोगों का गुस्सा

PATNA : राजधानी में छात्रावास रणक्षेत्र बन गया है। मामला पटना बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर अंबेडकर छात्रावास में रहने वाले दो छात्र गुटों के बीच के झड़प का है जहां एक हॉस्टल के छात्र को छात्रावास में रहने वाले असामाजिक तत्वों द्वारा बेरहमी से लोहे के रॉड,लाठी डंडों और पत्थरों दर्जनों की संख्या में इकट्ठा हुए छात्रावास में रहने वाले छात्रों ने जानलेवा हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया है।

स्थानीय लोगों की माने तो पिटाई हो रहे युवक को बचाने गए स्थानीय लोगों ने उनपर भी हमला कर दिया।लोगों का आरोप है कि अंबेडकर छात्रावास के छात्र आए दिन इस तरह की घटना को अंजाम देते है। वहीं घटना की सूचना के बावजूद पुलिस घंटो मामला शांत होने का इंतजार करती रही ।तबतक घायल सड़क के बीच लहूलुहान तड़पता रहा है। 

काफी देर बीतने पर पुलिस ने घायल को सड़क से उठाया और उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है बहरहाल बहादुरपुर थानाध्यक्ष लाल मुनी दुबे ने बताया कि घायल अंबेडकर छात्रावास का छात्र है जिसको पीएमसीएच अस्पताल भेजा गया है ।झड़प में शामिल उपद्रवी छात्रों की पहचान में जुट गई हैं।

गौरतलब हो कि पटना विश्व विद्यालय में बमबाजी और गोलीबारी की झड़प के बाद होस्टल को खाली कराए जाने की करवाई जिला प्रशासन और प्रशासन की ओर से की गई।


Suggested News