बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेशे से सफाईकर्मी, लेकिन गाने पर सुर ऐसा कि सुनकर मुरीद हो जाते हैं मोहल्ले के लोग, युवक का वीडियो हो रहा वायरल

पेशे से सफाईकर्मी, लेकिन गाने पर सुर ऐसा कि सुनकर मुरीद हो जाते हैं मोहल्ले के लोग, युवक का वीडियो हो रहा वायरल

BODH GAYA : सोशल मीडिया से देश में एक से एक टैलेंट उभरकर सामने आ रहे हैं। यह कब किसी को आसमान की बुलंदियों पर पहुंचा दे, यह कहना मुश्किल है। कुछ महीने पहले ही समस्तीपुर में सैलून चलानेवाले अमरजीत जयकर के सोशल मीडिया पर एक गाने को इतनी लोकप्रियता मिली कि उसे खुद हिमेश रेशमिया ने गाने का मौका दिया और अब अमरजीत हिमेश रेशमिया की टीम का प्रमुख हिस्सा है। बिहार में ऐसे ही एक और सिंगर का वीडियो सामने आया है। जो पेशे से बोधगया नगर पालिका में सफाई का काम करता है, लेकिन गानों के सुर इतने पक्के हैं कि उसे सुनने के बाद लोग उसके मुरीद हो जाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक अपने हाथ में झाड़ू लेकर गाना गाता हुआ दिख रहा है।

इस सफाई कर्मी का नाम ललन मांझी बताया गया है। ललन की आवाज इतनी मधुर है कि जो भी उसका गाना सुनता है  वह दो पल के लिए ठहर जाता है और उसका पूरा गाना सुनने की चाहत रखता है। मोहल्लों में ललन जब झाड़ू लगाने या कचरा लेने पहुंचता है तो उसकी गाने की धुन सुनकर लोग अपने अपने घरों से कचरा देने के लिए बाहर निकल जाते हैं। 

ललन के गाने का खूब हो रही तारीफ

ललन को गाता हुआ देख किसी व्यक्ति ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो के पोस्ट होते ही यह काफी तेजी वायरल हो रहा है। आलम यह है कि अब बोधगया के हर मोबाइल में ललन की आवाज सुनाई दे रही है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर ललन की खूब तारीफ कर रहे हैं। ललन की आवाज को काफी सुरीला बता रहे हैं और उसके गाए गाने के वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।


Suggested News