बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश के रौद्र रूप से हिला सदन,तेजस्वी को कहा- तुमको डिप्टी सीएम किसने बनाया था? विस में भारी बवाल...

CM नीतीश के रौद्र रूप से हिला सदन,तेजस्वी को कहा- तुमको डिप्टी सीएम किसने बनाया था? विस में भारी बवाल...

PATNA: तेजस्वी यादव के आरोपों से बौखलाये नीतीश कुमार ने बड़ा हमला बोला। उन्होंने सदन में बोलते हुए कहा कि हम अब तक चुप थे। यह हमारे बेटा के समान है। इसके बाप हमारे उम्र के हैं. ये बकवास कर रहा है।ये झुठ बोलता है। गुस्से में लाल नीतीश कुमार ने कहा कि तुमको डिप्टी सीएम किसने बनाया था। आप चार्जशीटेड हो, तुम क्या करते हो हम सब जानते हैं।2017 में घोटाले के आरोप लगे थे तो क्यों नहीं एक्सप्लेन किये थे? सारे लोग तुम्हारा एक-एक बात जानते हैं.

तुम्हारे बाप को विधायक दल का नेता किसने बनाया था?

तुम्हारे बाप का भी सारा राज हम जानते हैं.नीतीश कुमार ने कहा कि अपने पिता से पूछना कि उनको विधायक दल का नेता किसने बनवाया था. गुस्से में लाल नीतीश कुमार ने कहा कि बोलते रहता है लेकिन हम बर्दाश्त किये जा रहे थे। इसलिए कि यह हमारे भाई समान व्यक्ति का बेटा है। लेकिन ये फालतू का बोलते रहता है। अध्यक्ष जी जांच कराइए और इसके खिलाफ कार्रवाई होगी। इसके बाद राजद सदस्य हंगामा करने लगे। विवाद बढता देख विस अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित कर दी।

तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर किय़ा निजी अटैक

दरअसल,तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर निजी हमला बोला था। विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निजी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि सीएम नीतीश पर हत्या का केस दर्ज है। स्क्रिप्ट चोरी मामले में कोर्ट ने जुर्माना लगाया है। इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने निजी अटैक करते हुए कह दिया कि नीतीश कुमार को एक ही बेटा है..पता नहीं वो भी उनका है या नहीं...शायद बेटी पैदा होने की वजह से दूसरा बच्चा पैदा नहीं कर सके।


Suggested News