सिर्फ 10 लाख को ही क्यों सबको नौकरी दो...जिस पैसा के लिए 'अंदर' गए हो उसी पैसा से वेतन दोगे? नीतीश कुमार का तेजस्वी का बड़ा अटैक

सिर्फ 10 लाख को ही क्यों सबको नौकरी दो...जिस पैसा के लिए 'अंदर' गए हो उसी पैसा से वेतन दोगे? नीतीश कुमार का तेजस्वी का बड़ा अटैक

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज चार ज़िलों के पाँच विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा कर रहे हैं।सीएम नीतीश की पहली सभा गोपालगंज के भोरे विधानसभा क्षेत्र में आयोजित की गई।जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। हम लगातार हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं।

उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले बिहार पुलिस में महिलायें नहीं दिखती थीं अब अच्छी संख्या में दिखती हैं.यह सब 35 फीसदी आरक्षण देने से संभव हो सका है। महिलाओं को नौकरी में आरक्षण दिये हैं।पंद्रह साल पति-पत्नी राज में क्या काम हुए? नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर अटैक करते हुए कहा कि कुछ लोग भ्रमित करके वोट लेते रहे लेकिन बिहार के लिए क्या काम किये,सिर्फ परिवार के लिए किये,हमलोगों के लिए सेवा ही धर्म है।कुछ लोग बयानबाजी करेगा लेकिन कोई जानकारी है नहीं।

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोगों को ज्ञान है नहीं और कुछ भी बोलते रहते हैं।कह रहा कि 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे ,तो पैसा कहां से आयेगा? सिर्फ 10 लाख को ही क्यों सबको नौकरी दो....सीएम नीतीश ने अब तक का सबसे बड़ा अटैक करते हुए कहा कि नौकरी दोगे तो पैसा जेल से दोगे, जिस पैसा के लिए अँदर गए हो उसी पैसा से वेतन दोगे.


Find Us on Facebook

Trending News