बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्रह्मानंद मंडल के श्राद्ध कर्म में शामिल हो सकते हैं सीएम नीतीश, तैयारी में जुटा जिला प्रशासन

ब्रह्मानंद मंडल के श्राद्ध कर्म में शामिल हो सकते हैं सीएम नीतीश, तैयारी में जुटा जिला प्रशासन

 मुंगेर:  दिवंगत पूर्व सांसद ब्रह्मानंद मंडल के श्राद्ध कर्म में शिरकत करने कई माननीय मुंगेर पहुंचेंगे. संभावना जताई जा रही है कि दिवंगत पूर्व सांसद के श्राद्ध कर्म में शामिल होने  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी 11 फरवरी को मुंगेर पहुंच सकते हैं, जिसको ले कर तैयारी की जा रही है. हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई है. जिला प्रशासन द्वारा माननीय के आगमन की संभावना को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जा रहा है.

 डीएम अवनीश कुमार, एसपी सैयद इमरान मसूद, एसडीओ सदर शैलेन्द्र कुमार, डीएसपी सदर राजेश कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. सभी अधिकारी आरडी एंड डीजे कॉलेज के पीछे बने हेलीपैड और दिवंगत सांसद के गार्डेन बाजार स्थित घर पर पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. डीएम व एसपी ने दिवंगत सांसद के घर पहुंच कर जदयू जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल व जदयू के प्रदेश सचिव सौरभ निधि के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक विचार विमर्श किया.

डीएम अवनीश कुमार ने कहा कि दिवंगत पूर्व सांसद के श्राद्ध कर्म में शिरकत करने कई माननीय के मुंगेर पहुंचने की संभावना है. इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था का प्रबंध किया जा रहा है. एसपी ने बताया कि सुरक्षा को लेकर 15 स्थानों पर ड्राप गेट बनाया गया है. सुरक्षा व्यवस्था में जिला बल के 350  सिपाही तथा पुलिस पदाधिकारी को लगाया गया है. हालांकि मुख्यमंत्री के आगमन की प्रशासनिक स्तर पर पुष्टि नहीं हुई है. 


मुंगेर से इम्तियाज खान की रिपोर्ट

Suggested News