बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश फिर से 'गठबंधन' बदल रहे ? सवाल पूछने पर मुख्यमंत्री हंसने लगे, फिर कहा....

CM नीतीश फिर से 'गठबंधन' बदल रहे ? सवाल पूछने पर मुख्यमंत्री हंसने लगे, फिर कहा....

PATNA:  नीतीश कुमार महागठबंधन के मुख्यमंत्री हैं. अगस्त 2022 में नीतीश कुमार एनडीए छोड़कर महागठबंधन में शामिल हो गए थे. सात दलों के सहयोग से बिहार में सरकार चल रही है. इसके मुखिया सीएम नीतीश हैं. एक बार फिर से बड़ी राजनीतिक चर्चा शुरू हुई है. चर्चा यह है कि नीतीश कुमार राजद के साथ रहकर खुश नहीं हैं. जिस तरह से राजद विधायकों व मंत्रियों की तरफ से बयानबाजी हो रही उससे मुख्यमंत्री खासे परेशान हैं. लिहाजा आने वाले दिनों में वे एक बार फिर से पाला बदल सकते हैं. आज यही सीधा सवाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा गया. सवाल सुनते ही नीतीश कुमार आश्चर्यचकित होकर हंसने लगे.

सवाल सुनकर हंसने लगे नीतीश कुमार 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जुब्बा सहनी की पुण्य तिथि पर आयोजित राजकीय समारोह में शिरकत करने जुब्बा सहनी पार्क पहुंचे थे. समारोह में शामिल होने के बाद सीएम नीतीश पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे. इस दौरान पत्रकारों ने सीएम नीतीश से सीधा सवाल पूछा. पूछा गया कि मुख्यमंत्री जी एक बार फिर से गठबंधन बदलने की बात चल रही है क्या.....? यह सवाल सुनते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले आश्चर्यचकित हुए, फिर हंसने लगे. हंसते हुए कहा....आप लोग ये सब क्या बोलते रहते हैं? चिंता मत करिए. फिर मुख्यमंत्री वहां से हंसते हुए चल दिए।

बीजेपी पहले ही बंद कर चुकी है दरवाजा

हालांकि भाजपा ने साफ कर दिया है कि अब नीतीश कुमार के लिए दरवाजा हमेशा के लिए बंद हो गया है. किसी कीमत पर अब नीतीश कुमार को साथ नहीं लेंगे. हाल ही में बिहार दौरे पर आए गृह मंत्री अमित शाह ने सार्वजनिक सभा में कहा था कि नीतीश कुमार ने भाजपा को बार-बार धोखा दिया. वे कुर्सी के लिए बार-बार पाला बदलते हैं. ऐसे में अब उन्हें साथ लेना संभव नहीं.



Suggested News