बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'केजरीवाल' के साथ नहीं खड़े हुए CM नीतीश...सवाल सुनकर जोड़ लिया हाथ, शराब मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री को ED ने किया है तलब

'केजरीवाल' के साथ नहीं खड़े हुए CM नीतीश...सवाल सुनकर जोड़ लिया हाथ, शराब मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री को ED ने किया है तलब

PATNA : एक तरफ बिहार के नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन की मजबूती की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ गठबंधन के बड़ी सहयोगी आम आदमी पार्टी अब अलग पड़ती जा रही है। शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को जारी समन पर जहां कांग्रेस ने अब तक चुप्पी साध रखी है। वहीं अब इंडिया एलाएंस के अगुवा नीतीश कुमार इस मामले से खुद को अलग कर लिया है। 

बुधवार को पटना के ऊर्जा ऑडिटोरियम में आयोजित एक कार्यक्रम में जब मीडियाकर्मियों ने उनसे केजरीवाल को जारी समन के बारे में प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने मीडियाकर्मियों के सामने ही हाथ जोड़ दिया और इस सवाल से किनारा कर लिया। मामले में सीएम की चुप्पी कहीं न कहीं इस बात के संकेत है कि दिल्ली सीएम के साथ हो रही कार्रवाई में वह हाल फिलहाल उनका समर्थन नहीं करेंगे।

गठबंधन की मजबूती की बात दोहराई

हालांकि इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन में टूट के दावों को एक बार फिर से नकार दिया। उन्होंने कहा कि गठबंधन पूरी तरह से मजबूत है और आनेवाले चुनाव में सभी साथ में आएंगे। बता दें कि बिहार में कल का दिन ऐतिहासिक होनेवाला है। जब पटना के गांधी मैदान में नीतीश कुमार एक साथ एक लाख शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटेंगे।



Suggested News