CM नीतीश को कुछ पता ही नही! नीति आयोग ने बिहार को स्वास्थ्य के क्षेत्र में फिसड्डी बताया, मुख्यमंत्री बोले- पता नहीं

CM नीतीश को कुछ पता ही नही! नीति आयोग ने बिहार को स्वास्थ्य के क्षेत्र में फिसड्डी बताया, मुख्यमंत्री  बोले- पता नहीं

PATNA : नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाए गए हैं। खास तौर पर मरीजों के लिए बेड की संख्या प्रति एक लाख पर सिर्फ 06 बेड बताया गया है, जो कि देश के सभी राज्यों में सबसे कम बताया गया है। जहां बिहार सरकार के सभी मंत्री नीति आयोग की इस रिपोर्ट पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली है और इस पर किसी प्रकार के बात करने से बचते नजर आये। नीतीश कुमार राष्ट्रपिता की 152वीं जयंती पर गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने बिहार के राज्यपाल फागू चौहान के साथ महात्मा गांधी की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस दौरान नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए बापू के सिद्धांतों की चर्चा करते हुए कहा कि सभी को उनके विचारों को मानकर आगे चलना चाहिए, बल्कि नई पीढ़ी को भी महात्मा गांधी के विचारों को अपनाना चाहिए, ताकि देश आगे बढ़े, दुनिया आगे बढ़े।

नीति आयोग की रिपोर्ट पर कहा पता नहीं

इस दौरान जब उनसे नीति आयोग की रिपोर्ट पर सवाल किया गया को उन्होंने इससे बचने की कोशिश की और रिपोर्ट को लेकर जानकारी नहीं होने की बात कहते आगे निकल गए।

इससे पहले गांधी मैदान में गांधी प्रतिमा के पास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे बिहार के राज्यपाल फागू चौहान, सीएम नीतीश कुमार सहित बिहार कैबिनेट के कई मंत्रियों ने राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि दी।

Find Us on Facebook

Trending News