बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश का अटैक,पहले बिहार में महिलाओं की इज्जत थी ? हमने महिलाओं को सशक्त किया

CM नीतीश का अटैक,पहले बिहार में महिलाओं की इज्जत थी ? हमने महिलाओं को सशक्त किया

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भी 4 विस क्षेत्रों में चुनावी जनसभा कर रहे हैं।सीएम नीतीश की पहली जनसभा केसरिया में आयोजित थी। पहली जनसभा में नीतीश कुमार ने केसरिया के जेडीयू प्रत्याशी शालिनी मिश्रा को जिताने की अपील की।

नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि यहां की प्रत्याशी जीवन भर यहां के लोगों की सेवा करेगी। उन्होंने कहा कि बिहार को हम लागातार आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं.केंद्र सरकार भी भरपूर सहयोग कर रही है। पहले बिहार का क्या हाल था,15 साल काम करने का मिला अवसर,पति-पत्नी राज में क्या हुआ? पहले शाम होते ही लोग घर में दुबक जाते थे,जंगलराज था,नरसंहार की घटनायें घटती थी लोगों का अपहरण होता था।सीएम नीतीश ने कहा कि पहले कारोबारियों को बिहार छोड़कर भागना पड़ा था।डॉक्टरों का अपहरण होता था लिहाजा कई बड़े डॉक्टर बिहार से पलायन कर गये थे।हमलोग जब सरकार में आये तो अपराध पर नियंत्रण किया। 


सीएम नीतीश ने कहा कि  हमने भ्रष्टाचार को बंद किया।पहले सिर्फ भ्रष्टाचार होते थे,जनता के पैसे को लूटा जाता था। उन्होंने कहा कि अपराध के मामले में बिहार 23 वें पायदान पर है।कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इधर-उधर करते हैं। पहले किसी का सम्मान था क्य़ा,महिलाओं की इज्जत थी ? हमलोगों ने महिलाओं को पंचायतों में आरक्षण दिया.आज हर क्षेत्र में महिलायें सशक्त हो रही हैं। छात्राओं को पढ़ाने के लिए साइकिल-पोशाक योजना लागू किया। आज हाईस्कूल में छात्र से अधिक छात्रायें हैं।

विरोधियों पर अटैक करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि आज तो बहुत लोग भड़काने में लगे रहते हैं। लोगों को भ्रमित करने में लगे हैं हमे उससे कोई मतलब नहीं,हम काम में विश्वास करते हैं। पहले कार्यकाल में जितना काम किया उससे अधिक दूसरे कार्यकाल में किया,सबसे अधिक काम इस कार्यकाल में किये हैं।

Suggested News