बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को लगा एक और झटका, पूर्व विधायक ललन पासवान ने जदयू से दिया इस्तीफा, कई दिनों से चल रहे थे नाराज

सीएम नीतीश को लगा एक और झटका, पूर्व विधायक ललन पासवान ने जदयू से दिया इस्तीफा, कई दिनों से चल रहे थे नाराज

PATNA: 2024 के लोकसभा चुनाव होने में कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में कई नेताओं के द्वारा एक पार्टी को छोड़ दूसरे पार्टी के हाथ थामने का दौर शुरू हो गया है। जदयू के कई नेता लगातार जदयू से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में जदयू के पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जोरदार झटका दे दिया है। 

दरअसल, चेनारी के पूर्व विधायक ललन पासवान ने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है। जानकारी अनुसार ललन पासवान कई दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे थे। वहीं गुरुवार को उन्होंने जदयू से इस्तीफा दे दिया है। ललन पासवान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को चिट्ठी लिखकर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि, कुछ दिन पहले ही जदयू के पूर्व एमएलसी रणवीर नंदन जदयू से इस्तीफा दे दिए थे। वहीं बीते दिन उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

पूर्व विधायक ने कहा है कि, "बिहार में आतंक और गुंडा राज स्थापित करने वाले लालू प्रसाद यादव के राष्ट्रीय जनता दल से समझौता करने के बाद दलितों पर हत्या, बलात्कार और उत्पीड़न की बढ़ती घटनाओं और इसकी रोकथाम की दिशा में राज्य सरकार की तरह कोई कठोर कदम नहीं उठाए जाने के विरोध में मैं जनता दल (यू) की प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ "। 

Suggested News