बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश ने कर दिया बड़ा इशारा...राज्य हित में जो भी करना होगा करेंगे, केंद्र ने एक मांग मान लिया और भी डिमांड मान ले, प्रेस वाले अब मेरे बारे में पूछना छोड़ दें...

CM नीतीश ने कर दिया बड़ा इशारा...राज्य हित में जो भी करना होगा करेंगे, केंद्र ने एक मांग मान लिया और भी डिमांड मान ले, प्रेस वाले अब मेरे बारे में पूछना छोड़ दें...

PATNA: बिहार में राजनीतिक उठापटक की चर्चा के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में बड़ी बातें कह दी है. कर्पूरी ठाकुर की जन्म जयंती पर आयोजित रैली को संबोधित करते हुए जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बहुत कुछ कह दिया. उन्होंने कहा कि राज्य हित में जो भी करना पड़ेगा वो करेंगे. नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार ने हमारी एक मांग मान ली है, हम तो चाहेंगे कि दूसरा डिमांड भी मान ले. पत्रकारों से कहा कि आप लोग मेरे बारे में पूछते हैं. यह सब छोड़ दीजिए, हम सिर्फ काम करते हैं और काम करते रहेंगे. राज्य के हित में जो ही करना होगा वह करेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न मिल गया, यह बहुत खुशी की बात है. हम लोग जो डिमांड करते थे उसमें एक तो मान लिया. चलिए ठीक है..लेकिन हमारा और जो भी डिमांड है उसको भी लोग माने. हम तो यही चाहते हैं.इसके बाद कहा कि यहां प्रेस वाले भी बड़ी संख्या में हैं. मैं उनका भी अभिनंदन करता हूं. कृपा कर के आज जो भी बातें जननायक के बारे में हुई हैं, उसी को छपियेगा. यही आग्रह करता हूं. आप मेरे बारे में पूछते रहते हैं... यह सब छोड़ दीजिए. हम सिर्फ काम कर रहे हैं और काम करते रहेंगे. हम राज्य के हित में काम करते हैं. राज्य के हित में जो भी करना होता है करते हैं, जो भी करना पड़ेगा वह करेंगे.

परिवारवादी नेताओं पर नीतीश का बड़ा प्रहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज लाखों की संख्या में यहां वेटनरी ग्राउंड पर उपस्थित हैं .कम से कम 2 लाख लोग यहां पर उपस्थित हैं. रास्ते भर दोनों तरफ लोग खड़े थे, हमने उन्हें देखा है. हम सवेरे से ही देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम आज कर्पूरी ठाकुर के गांव पर गए परिवार के लोगों से मुलाकात की. आज बहुत ही खुशी की बात है की कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर आप सब लोग यहां पहुंचे हैं.  एक और बड़ी खुशी की बात है कि जननायक को भारत रत्न प्रदान किया गया है. उनको भारत रत्न मिले हम तो शुरू से ही कह रहे हैं. जब हम लोगों की सरकार बनी 2005 में, इसके बाद 2007 से लेकर 2023 तक हर साल हम मांग करते थे. पहले कांग्रेस की सरकार और बाद में वर्तमान सरकार को हम अनुरोध करते रहे की कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न मिले. पहले के लोग नहीं किए लेकिन इस सरकार ने मांग मान ली है. इसके लिए हम प्रधानमंत्री को बधाई देते हैं. उन्होंने हमारी मांग को स्वीकार कर लिया. हमने जननायक कर्पूरी ठाकुर के कामों को आगे बढ़ने का काम शुरू किया है. बको लगने लगा है कि उनको इज्जत करेंगे तब उनको भी कुछ मिल सकता है .जिस कारण से भी हो उन्होंने (प्रधानमंत्री) ने भारत रत्न दिया है, हमें खुशी है और हम उन्हें बधाई देते हैं. उन्होंने( प्रधानमंत्री) आज रामनाथ ठाकुर जी को भी फोन किए हैं. प्रधानमंत्री जी हमको तो फोन नहीं किए हैं लेकिन हम प्रेस के माध्यम से प्रधानमंत्री को बधाई दे देते हैं.

Suggested News