सीएम नीतीश को तेजप्रताप यादव ने दिया करारा जवाब, समझाया क, ख, ग का मतलब

सीएम नीतीश को तेजप्रताप यादव ने दिया करारा जवाब, समझाया क, ख, ग का मतलब

PATNA : बिहार में सरकार गठन और मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिवसीय दिल्ली दौर पर हैं. सीएम नीतीश बुधवार को दिल्ली पहुंचे और देर शाम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई है. जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई है. 

हालाँकि कल पत्रकारों के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा था कि विधानसभा चुनाव के दौरान लोजपा कहां थी, सब जानते हैं. मैं इस पर कुछ नोटिस नही लेता. लोजपा के एनडीए में होने या नहीं होने के सवाल पर कहा कि यह भाजपा को देखना है. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में लोजपा ने जो किया वह सबको पता है. तेजप्रताप यादव के सवाल पर कहा कि उसे क, ख, ग भी नहीं आता है. उन्हें बिहार के बारे में कुछ नहीं पता. वो क्या सवाल उठाएंगे. 

मुख्यमंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा की 'क' से किसान क्रेडिट कार्ड घोटाला, 'ख' से खाद सब्सिडी घोटाला, 'ग' से ग्रामीण बैंक घोटाला, 'घ' से घोटालों के सरदार ने 15 वर्ष के अपने शासनकाल में जितना घोटाला किया है. उतना तो हिंदी वर्णमाला में वर्णों की संख्या भी नहीं है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News