बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के सभी लोकसभा क्षेत्र में सीएम नीतीश कुमार करेंगे रोड शो, जीतन राम मांझी के लिए बेला से होगी शुरूआत

बिहार के सभी लोकसभा क्षेत्र में सीएम नीतीश कुमार करेंगे रोड शो, जीतन राम मांझी के लिए बेला से होगी शुरूआत

PATNA : बिहार में जमुई से एनडीए के चुनावी अभियान की शुरूआत हो गई है। अब जहां पीएम नरेंद्र मोदी आगामी सात अप्रैल को नवादा में सभा करने जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी गया लोकसभा  में जीतन राम मांझी के लिए रोड शो करेंगे। जानकारी के अनुसार गया लोकसभा के बेला में आगामी 9 अप्रैल को सीएम का रोड शो आयोजित होगा।

दरअसल, जदयू चुनाव अभियान समिति की घोषणा कर दी गई है जिसमें यह फैसला लिया गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे. मंच साझा करने के साथ रोड शो भी करने वाले हैं। जदयू चुनाव अभियान समिति के सदस्य और पूर्व मंत्री जयकुमार सिंह ने कहा कि चुनाव अभियान समिति में यह फैसला हुआ है कि एनडीए के घटक दलों के साथ बेहतर कोऑर्डिनेशन हो।   

घटक दलों की ओर से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जहां से भी डिमांड आएगी. वहां कार्यक्रम दिया जाएगा. किसी पार्टी का उम्मीदवार नहीं होकर सभी एनडीए के उम्मीदवार हैं।

जय कुमार सिंह ने  कहा कि हम लोग सभी 40 सीट जीतने पर काम कर रहे हैं. पहले चरण में जदयू का कोई भी उम्मीदवार नहीं है. इस पर जय कुमार सिंह ने कहा कि गया बेला में मंचीय और रोड शो मुख्यमंत्री करेंगे. हर लोकसभा क्षेत्र में मंचीय कार्यक्रम के साथ रोड शो करने का लक्ष्य रखा गया है।

Suggested News