सीएम नीतीश ने सदन में खोया आपा तो गिरिराज ने किया पलटवार ... दिख रही है गिरती हुई साख

सीएम नीतीश ने सदन में खोया आपा तो गिरिराज ने किया पलटवार ... दिख रही है गिरती हुई साख

पटना. जहरीली शराब से हुई मौतो के बाद बिहार में राजनीति जबरदस्त तरीके से जारी है। बिहार के सारण में जहरीली शराब की वजह से 18 लोगों की मौत की बातें हो रही हैं। इसको लेकर भाजपा जबरदस्त तरीके से नीतीश सरकार पर हमलावर है। आज बिहार विधानसभा में भी भाजपा ने इस मुद्दे को उठाया। इस दौरान नीतीश कुमार ने अपना आपा खो दिया। अब इसे भाजपा ने एक बड़ा मुद्दा बना लिया है। भाजपा के नेता नीतीश के गुस्से को लेकर पलटवार भी कर रहे हैं। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तो साफ तौर पर कह दिया है कि गिरती हुई साख या उम्र का तकाज है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि 10 साल पहले नीतीश जी का ये व्यवहार नहीं था, लगता है कि वो निराश हैं या गिरती हुई साख या उम्र का तकाजा या उन्होंने कह दिया है कि तेजस्वी जी सत्ता संभालेंगे।

भाजपा नेता ने आगे कहा कि जहरीली शराब से हर दिन मौत हो रही है और अपराध बढ़ रहे हैं। बिहार में शराब हर जगह मिल रहा है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने जिस तरह का व्यवहार किया वो NDA के शासन में किया था और आज किया उनको सदन की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए। वहीं, भाजपा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश जी का समय चला गया है, उनकी स्मरण शक्ति भी चली गई है। वे बात-बात पर गुस्सा हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में एक दर्जन ऐसी घटना हुई है जिसमें उन्होंने आपा खो दिया और वे तुम-ताम पर उतर आते हैं। प्रशांत किशोर, भाजपा के बारे में भी वे तुम का प्रयोग करते हैं। 

दरअसल, भाजपा ने जैसे ही छपरा में जहरीली शराब का मुद्दा उठाया, नीतीश कुमार नाराज हो गए। वह भाजपा के नेताओं पर ही चिल्लाने लगे और कहा कि तुम लोग गंदा काम करते हो। तुम लोग शराबी हो। अब तो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अब टॉलरेट नहीं किया जाएगा। तुम लोग पूरे बिहार में गंदा काम करते हो। तुम लोग शराब के पक्ष में हो, जो लोग गंदा शराब पीकर मर रहे हैं, उनके पक्ष में हो गए हो। 

इस दौरान नीतीश कुमार एक जबरदस्त तरीके से आक्रामक दिखे। उन्होंने कहा कि तुम लोगों ने शराब नहीं पीने का संकल्प लिए थे। लेकिन आज शराब पीने वालों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हो। वही, नेता विपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार से माफी मांगने को कहा।


Find Us on Facebook

Trending News