कटिहार में बोले सीएम नीतीश, मुझे 13 साल के काम की मजदूरी दीजिए

कटिहार में बोले सीएम नीतीश, मुझे 13 साल के काम की मजदूरी दीजिए

KATIHAR/PATNA:  लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए ने बिहार में पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम नीतीश भी लगातार एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में शनिवार को जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में कटिहार के  बारसोई में एनडीए उम्मीदवार दुलालचंद्र गोस्वामी के समर्थन में आयोजित जनसभा में सीएम नीतीश ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। सीएम नीतीश ने कहा कि पति-पत्नी के राज में मदरसा शिक्षकों की पिटाई होती थी लेकिन अब उन्हें सम्मान और अधिकार मिला है। सीएम ने कहा कि बिहार उनकी सरकार ने अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़ा, अतिपिछड़ा, अल्पसंख्यक, महिला सभी वर्गों के उत्थान के लिए काम किया गया है।

सीएम नीतीश ने कहा कि हम काम करते हैं और करते रहेंगे, लेकिन आपको देखना है, हम तेरह साल से आपकी सेवा कर रहे हैं। काम जो किया है उसकी मज़दूरी मांगने आए हैं और हमारे लिए मज़दूरी है, जो वोट होने वाला है, तीर का बटन दबा दीजिएगा। यही हमारे लिए मज़दूरी होगी. मजदूरी दीजिएगा या नहीं तो हाथ उठाके दिखाएं।

उन्होंने लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोगों को सत्ता सिर्फ मेवा खाने के लिए चाहिए होता है। सत्ता में आकर लोग धन अर्जित करने में लग जाते हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहिएगा।

सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में हर वर्गों के लिए काम तेजी से हुआ है। बिहार के सभी घरों में बिजली पहुंच गई है। पहले बिहार अंधेरे में डूबा रहता था। उन्होंने कहा कि अब बिहार में लालटेन की जरुरत नहीं रह गई है।



Find Us on Facebook

Trending News