बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में जदयू दफ्तर पहुंचे सीएम नीतीश, लोकसभा चुनाव को लेकर लेंगे बड़ा फैसला, कई नेता मौजूद

दिल्ली में जदयू दफ्तर पहुंचे सीएम नीतीश, लोकसभा चुनाव को लेकर लेंगे बड़ा फैसला, कई नेता मौजूद

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री सीएम नीतीश दो दिनों के दिल्ली दौरें पर है। एनडीए में शामिल होने के बाद पहले बार सीएम दिल्ली दौरे पर गए हैं। सीएम नीतीश बीते दिन करीब 6 माह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। वहीं पीएम से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश ने कहा है कि, उनका और बीजेपी का साथ बहुत पुराना है। वह शुरू से ही बीजेपी के साथ थे बीच में इधर-उधर चले गए थे लेकिन अब वह बीजेपी के साथ ही रहेंगे। पीएम से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात किए थे। वहीं आज सुबह सीएम नीतीश ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण अडवाणी से मुलाकात की। उन्होंने लाल कृष्ण अडवाणी को भारत का सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न दिए जाने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने शॉल देकर सम्मानित भी किया।

बता दें कि, दिल्ली दौरे के दूसरे दिन सीएम दिल्ली स्थित जदयू कार्यालय पहुंचे। जहां जदयू कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से सीएम नीतीश का स्वागत किया। सीएम नीतीश ने जदयू कार्यालय में जदयू के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सीएम नीतीश ने कार्यकर्ताओं को कई दिशा निर्देश भी दिया। वहीं सीएम नीतीश के आगमन पर जदयू कार्यकर्ताओं में खुशी देखने को मिली। 

सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद जदयू कार्यकर्ताओं ने कहा कि, सीएम नीतीश ने सभी विधायकों, सांसदों से मुलाकात किया है। सभी को सीएम ने का आर्शीवाद मिला है। सीएम ने सभी सांसदों से लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी करने का आदेश दिया है। सांसदों ने कहा कि, हमे लगता है कि जदयू के किसी भी कार्यकर्ता में का टिकट नहीं कटेगा। सभी चुनाव लड़ेंगे।

गौरतलब हो कि, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सीएम नीतीश पहली बार दिल्ली स्थित जदयू कार्यालय पहुंचे थे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। मालूम हो कि बीते 28 जनवरी को सीएम नीतीश ने महागठबंधन से नाता तोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे। वहीं बीजेपी जदयू के गठबंधन के बाद माना जा रहा है कि कई लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए मथापच्ची हो सकती है।   

Suggested News