CM नीतीश का बड़ा ऐलान, अब जीवन में कभी भी BJP के साथ नहीं जाएंगे, पिछली बार महागठबंधन टूटने की बतायी वजह

CM नीतीश का बड़ा ऐलान, अब जीवन में कभी भी BJP के साथ नहीं जाएंगे, पिछली बार महागठबंधन टूटने की बतायी वजह

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समस्तीपुर में बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब जीवन में कभी भी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। उन्होंने बीना नाम लिए पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि अब अटल-आडवाणी की बीजेपी नहीं है।

इस दौरान सीएम नीतीश ने पिछली बार महागठबंधन टूटने का कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि पिछली बार जब बिहार में महागठबंधन की सरकार थी, बीजेपी वाले झूठे लालू यादव पर आरोप लगाया था, इस मामले में कुछ नहीं हुआ। अब जब फिर से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है, तो फिर लालू यादव को फंसाने के लिए साजिश रच रहे हैं।

सीएम नीतीश ने लोगों को संबंधोति करते हुए कहा कि अब हम सामाजवादी लोग के साथ है। मिलकर बिहार का विकास तो करेंगे ही, आप लोगों का साथ रहे तो देश का भी विकास करेंगे। दरअसल सीएम नीतीश समस्तीपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करने के लिए आये थे। यहां उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा अब बीजेपी के साथ जीवन में कभी भी नहीं जाएंगे।

इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि बीजेपी में जो पहले लोग थे, वे काम करते थे। लेकिन अब बीजेपी पहले जैसी नहीं है। सीएम नीतीश ने कहा कि अटल बिहार, वाजपेयी हो, या लालकृष्ण आडवाणी या फिर मुरली मनोहर जोशी हो, ये सभी खुब काम करते थे। लेकिन अभी की बीजेपी काम से ज्यादा प्रचार करने में लगी रहती है। 


 

Find Us on Facebook

Trending News