दिल्ली के अंग्रेजी अखबारों में छपने की है सीएम नीतीश की ख्वाहिश, अमित शाह की बड़ी खबर छपी देख जल भून गए मुख्यमंत्री

दिल्ली के अंग्रेजी अखबारों में छपने की है सीएम नीतीश की ख्वाहिश, अमित शाह की बड़ी खबर छपी देख जल भून गए मुख्यमंत्री

PATNA : बिहार की मीडिया और अखबारों में सीएम नीतीश कुमार से जुड़ी हर बातों, हर कार्य, हर गतिविधि को प्रमुखता से जगह दी जाती है। बीते दिनों उनके नागालैंड दौरे को भी बिहार के सभी अखबारों में प्रमुख खबर के रूप में प्रकाशित की गई है। लेकिन इन सबके बाद भी नीतीश कुमार खुश नजर नहीं आ रहे हैं। अपना यह दुख उन्होंने खुद जाहिर भी किया है। 

दरअसल, लोहिया की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे नीतीश कुमार मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अमित शाह के बिहार दौरे और खुद के नागालैंड दौरे को लेकर बात की। लेकिन, इस दौरान उन्होने दिल्ली की मीडिया को लेकर अपना दुख भी जाहिर कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अमित शाह बिहार के दौरे पर आए थे। उन्होंने मेरे खिलाफ खूब बोला,  जिसे दिल्ली के सभी अंग्रेंजी अखबारों में बड़ी खबर के रूप में प्रकाशित किया गया है। लेकिन हमरा कोई छापेगा जी...। इस दौरान वह यह भी कहना नहीं भूले कि इसमें उन मीडियावालों की कोई गलती नहीं है।

कई बार कह चुके हैं यह बात

बिहार में नीतीश कुमार लंबे समय से मुख्यमंत्री हैं, लेकिन जबसे उन्होंने राजद के साथ मिलकर अपनी सरकार बनाई है, वह कई बार मीडिया के काम पर सवाल उठा चुके हैं और साफ साफ कहा कि उनके कार्य को मीडिया सही तरह से नहीं दिखाता है। सीएम नीतीश हर बार यह बात कहने से नहीं चूकते कि मीडिया पर ऊपरवालों ने कब्जा जमा लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News