बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के "बड़बोले" विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, कहा पीकर लोग मरते रहेंगे तो जनसंख्या कम होगी

सीएम नीतीश के "बड़बोले" विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, कहा पीकर लोग मरते रहेंगे तो जनसंख्या कम होगी

BHAGALPUR : भागलपुर के गोपालपुर से जीत जदयू के विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने विवादित बयान और हरकतों के कारण मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। एक बार फिर बिहार में बयानों को लेकर उनकी चर्चा तेज़ हो गई है। शराबबंदी को लेकर जब गोपाल मंडल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तो लोगों को शराब पीने से मना कर ही रहे हैं। तब भी लोग नकली दारु बना कर पी रहे हैं। 

उन्होंने कहा की लोग पीते ही हैं मरने ही के लिए। यहीं नहीं बड़बोले विधायक ने कहा की लोग मरेंगे तो जगह भी तो खाली होगी। पीकर लोग अगर ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या कम होगी। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब बार बार मना कर रहे तो लोग दारु बना कर क्यों पी रहे हैं। गोपाल मंडल ने कहा की शराब कारोबारी पानी में मिलाकर क्या क्या देते हैं। पीने से लोग नहीं मरेंगे तो बीमार होकर मर जायेंगे।

गौरतलब है की बिहार में शराबबंदी लागू होने के बावजूद शराब का धड़ल्ले से अवैध कारोबार हो रहा है। इसी कड़ी में पिछले दिनों नालंदा, गोपालगंज और समस्तीपुर सहित कई जिलों में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गयी।  जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आनन फानन में उच्च स्तरीय बैठक की और अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश दिया।  जिसके बाद कई जिलों में तबाड़तोड़ छापेंमारी शुरू की गयी।  


भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News