CM नीतीश के प्रधान सचिव दीपक कुमार को मिला नया बंगला, सरकार ने विस पुल से आवास को ट्रांसफर कर किया अलॉट

CM नीतीश के प्रधान सचिव दीपक कुमार को मिला नया बंगला, सरकार ने विस पुल से आवास को ट्रांसफर कर किया अलॉट

PATNA: बिहार के पूर्व मुख्य सचिव दीपक कुमार की सेवानिवृति के बाद सीएम नीतीश का प्रधान सचिव बनाया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राबड़ी देवी सरकार के एक निर्णय को आधार बनाकर रिटायर्ड आईएएस अधिकारी दीपक कुमार को अपना प्रधान सचिव बनाया। प्रधान सचिव बनाने के बाद सीएम नीतीश ने उन्हें मंत्री की सुख-सुविधा दी। अब नया बंगला भी अलॉट किया गया है।सीएम नीतीश के प्रधान सचिव के लिए बंगला को विधानसभा पुल से केंद्रीय पुल में ट्रांसफर करा कर बंगला अलॉट किया गया है। जिस बंगले को दीपक कुमार के लिए अलॉट किया गया है वो पहले राजद विधायक के नाम पर अलॉट था। 

सीएम नीतीश के प्रधान सचिव दीपक कुमार को आवास संख्या-3 पोलो रोड दिया गया है। इस आवास को विधानसभा पुल से केंद्रीय पूल में वापस लेते हुए आवंटित किया गया है. भवन निर्माण विभाग ने अपने आदेश में कहा है कि केंद्रीय पुल के आवास संख्या- 9एम स्ट्रैंड रोड को आवास संख्या-3 पोलो रोड पटना के वर्तमान आवासी राजद विधायक कुमार सर्वजीत को आवंटित करने के लिए विधानसभा पुल में हस्तांतरित किया जाता है। 

राजद विधायक को नया आवास

भवन निर्माण विभाग के आदेश के अनुसार अब राजद विधायक वाला बंगला प्रधान सचिव दीपक कुमार को दिया गया है। वहीं राजद विधायक को नया बंगला स्ट्रैंड रोड़ का आवास संख्या 9 एम दिया गया। 

Find Us on Facebook

Trending News